अनुपमा ने एक बार फिर मारी बाजी, टीआरपी में ‘ये रिश्ता…’ का हुआ बुरा हाल


TRP Report: टीआरपी रिपोर्ट में हमेशा की तरह, रूपाली गांगुली की अनुपमा ने चार्ट में टॉप किया है. इस हफ्ते लगभग सभी टीवी शोज की टीआरपी संख्या में गिरावट देखने को मिल रही है. शायद इसकी वजह आईपीएल 2024 का ऐलान है. हर साल आईपीएल के दौरान टीवी शोज की टीआरपी संख्या में गिरावट देखने को मिलती है. 

अनुपमा ने एक बार फिर मारी बाजी

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा टॉप पर है. जहां कई टीवी शो की टीआरपी संख्या में गिरावट आई है, वहीं अनुपमा को अच्छे नंबर मिले हैं. ऐसा लगता है कि अनुपमा की गिरफ्तारी सीक्वेंस ने शो के लिए अच्छा काम किया है. इस हफ्ते शो को 2.7 मिलियन इम्प्रेशन मिला है.


शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर गुम है किसी के प्यार में में भी इस हफ्ते बड़ी गिरावट देखी गई है. शो दूसरे स्थान पर है लेकिन संख्या में गिरावट आई है. शो को 2.2 रेटिंग मिली है. ऐसा लगता है कि ईशान, रीवा और सावी का ड्रामा अब थोड़ा उबाऊ होता जा रहा है.

 ‘ये रिश्ता…’ की हालत बिगड़ी

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर झनक ने तीसरे स्थान पर अपनी जगह बरकरार रखी है लेकिन संख्या में गिरावट आई है. झनक और सृष्टि के बीच के सीन्स ने सबका ध्यान खींचा है. समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते काफी चर्चा में है. अरमान और रूही का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर कर दिया गया है.


इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया. हालांकि, ऐसा लगता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी इसी कारण से गिर गई है. झनक और ये रिश्ता क्या कहलाता है को 2.1 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

‘उड़ने की आशा’ को मिली 1.7 रेटिंग

कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर ‘उड़ने की आशा’ पिछले हफ्ते शुरू हुआ और इसे पहले से ही अच्छा ध्यान मिल रहा है. यह शो की पहली टीआरपी है और आंकड़े काफी अच्छे हैं. शो को 1.7 रेटिंग मिली है और इसने टीवी के कई अन्य शोज की बराबरी कर ली है.


इसी के साथ तेरी मेरी डोरियां, इमली, पंड्या स्टोर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, शिव शक्ति ने इस हफ्ते टॉप पांच में जगह बनाई है. इन सभी शोज को पूरे हफ्ते एक जैसी रेटिंग मिली है. 

 

 

यह भी पढ़ें: फ्री में काम करना क्यों चाहती हैं अंकिता लोखंडे? ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फेम एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top