अनुपमा ने अनुज को छोड़ इस एक्टर संग किया रोमांस! वीडियो वायरल


Rupali Ganguly: टीवी शो ‘अनुपमा’ से रुपाली गांगुली ने हर घर में अपनी खास पहचान बना ली है. रुपाली टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इतना ही नहीं इस शो से ही उन्हें बेहद पॉपुलैरिटी भी मिली है. अनुपमा के शो में सबसे पसंदीदा ट्रैक अनुज और अनु की लव स्टोरी है. इस सीरियल में ‘अनुपमा’ का किरदार एक सीधी-सादी महिला का है. शो में रुपाली गांगुली आमतौर पर साड़ी में ही नजर आती हैं. 

अनुपमा ने अनुज को छोड़ इस एक्टर संग किया रोमांस! 

दर्शक एक्ट्रेस को इस अवतार में ही ज्यादा देखना पसंद भी करते हैं. लेकिन हाल ही में रुपाली गांगुली की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी नहीं बल्कि शॉर्ट ड्रेस पहनकर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ उनकी फिल्म ‘दो आंखें बारह हाथ’ में डांस करती नजर आ रही हैं. जी हां बहुत ही कम लोग जानते है कि टीवी में आने से पहले रुपाली बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. 


हाल ही 1997 का रुपाली गांगुली का गोविंदा के साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर फैंस ये नहीं समझ पा रहे हैं कि उन दिनों वह कितनी खूबसूरत दिखती थीं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपाली ने वेस्टर्न आउटफिट पहने हुए हैं और उनका स्लीक यंग और डायनामिक लुक फैन्स को दीवाना बना रहा है. कई फैंस का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं है कि अनुज अब भी उनके दीवाने क्यों हैं.

वायरल वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड

वहीं वीडियो को देखकर कई यूजर्स शॉक्ड हो रहे है और कमेंट कर रहे हैं कि अनु अनुज को छोड़कर किस एक्टर के साथ रोमांस कर रही हैं. वहीं शो की बात करें तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि स्पाइस एन चटनी बंद होने के बाद अनुज यशदीप को एक रेस्तरां खरीदने को कहता है. कई लोगों को लगता है कि अनुपमा को छुड़ाने की ये अनुज की आखिरी कोशिश है. 

 

यह भी पढ़ें:  Silence 2 Trailer: सस्पेंस से भरा है ‘साइलेंस 2’ का धमाकेदार ट्रेलर, ACP अविनाश बने मनोज बाजपेयी का दिखा डेयरिंग अवतार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top