‘अनुपमा’ निकली आगे, ‘ये रिश्ता…’ को पछाड़कर इस शो ने मारी बाजी


TRP Report Week 12: टीवी शो में लगातार  ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं. मेकर्स सीरियल को टॉप रैंक में लाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं. वहीं अब 12वें हफ्ते की BARC TRP रिपोर्ट भी सामने आ गई है. इस हफ्ते फिर ‘अनुपमा’ टॉप पर हैं. इसी के साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ऐसा लग रहा है कि नए किरदार दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पा रहे हैं. 

अनुपमा

वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बार्क टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में वापस आ गया है. साथ ही इस हफ्ते पंड्या स्टोर और इमली टॉप 5 में नहीं हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने फिर एक बार टॉप पोजिशन हासिल की है. इस शो ने शुरू से ही सभी का ध्यान खींचा है. इस हफ्ते शो को 2.7 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.


गुम है किसी के प्यार में

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने हमेशा की तरह दूसरे नंबर पर है. इस शो की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. मुकुल मामा ट्रैक को अच्छी टीआरपी नंबर मिल रहे हैं. हालांकि पिछले कुछ हफ़्तों की तुलना में संख्या थोड़ी कम है. शो को 2.3 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

झनक

हिबा नवाब और कृशाल आहूजा स्टारर झनक इस हफ्ते तीसरे स्थान पर है. यह शो हाल ही में शुरू हुआ है और लोग झनक और अनिरुद्ध को पसंद कर रहे हैं. झनक के अस्पताल में भर्ती होने के हालिया ट्रैक ने सभी का ध्यान खींचा है. शो को 2.2 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.


ये रिश्ता क्या कहलाता है

इसी के साथ समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के खत्म होने के बाद से चर्चा में है. हालांकि, इसके बाद दर्शकों ने रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी को भी नए अरमान और रूही के किरदार में एंट्री करते देखा. लेकिन उनकी एंट्री से शो को अच्छे नंबर नहीं मिल पाए. शो को 2.1 रेटिंग मिली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा/शिव शक्ति: तप त्याग तांडव

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिर से टॉप 5 में आ गया है. ऐसा लगता है कि लोगों को शो के हालिया एपिसोड और जेठालाल को होने वाली परेशानियां पसंद आई हैं. वहीं राम यशवर्धन और सुभा राजपूत स्टारर शिव शक्ति: तप त्याग तांडव भी टॉप 5 में है. भगवान शिव की कहानी को सभी का प्यार मिला है. इन दोनों शोज को 1.7 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

 

यह भी पढ़ें: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली बनेंगी सीता? वायरल हुए पोस्ट को देखकर फैंस हुए खुश



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top