‘अनुपमा’ छोड़ने पर फूट-फूटकर रोए थे ‘तोषू’, ऐसा हुआ था हाल


Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ शो हमेशा से फैंस का फेवरेट रहा है. शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. बीते दिन इस शो के फैंस को एक चौंकाने वाली खबर मिली जब आशीष मेहरोत्रा ​​ने बताया कि इस शो को छोड़ रहे हैं. उन्होंने अनुपमा के बड़े बेटे परितोष शाह उर्फ ​​तोषू की भूमिका निभाई. शो में तोषू को अपनी मां कभी पसंद नहीं थी. वह हमेशा हर बात पर उसपर गुस्सा करता था लेकिन वह अपने पिता वनराज के बहुत करीब था. 

‘अनुपमा’ छोड़ने पर फूट-फूटकर रोए थे ‘तोषू’

इससे पहले फैंस ने शो में सागर पारेख उर्फ ​​समर को मरते हुए देखा था. अनु के लिए यह इमोशनल मोमेंट था क्योंकि उसने अपने सबसे प्यारे बेटे को खो दिया था. अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि तोषू शो से कैसे बाहर होंगे या उनकी जगह कोई और आएगा.


वहीं आशीष ने तोषू को अलविदा कहते हुए एक लंबा नोट शेयर किया. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बाहर निकलने के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि शो में उनके पास करने के लिए बहुत कुछ है और उनका रास्ता उतार-चढ़ाव से भरा है, उनके लिए तोषू का किरदार निभाना एक चैलेंजिंग अनुभव था और वह फैंस से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं.

सुबह उठे तो हुआ बुरा हाल

आशीष ने कहा कि तोषू हमेशा उनके साथ रहेंगे और उन्हें आखिरी दिन सेट पर काफी मजा आया. उन्होंने शेयर किया कि इसका उन्हें उस टाइम कोई झटका नहीं लगा क्योंकि वह अपने फैसले पर अडिग थे. उन्होंने खुलासा किया कि शो के निर्माता का आशीर्वाद हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें आगे बढ़ने दिया. मेकर्स के साथ आशीष के साथ अच्छे रिश्ते हैं. हालांकि जब वह अगली सुबह उठे तो वह अचानक रो पड़े क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि वास्तव में क्या हो रहा है. 


‘अनुपमा’ हुई इमोशनल 

आशीष मेहरोत्रा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ फैंस को बताया था कि उन्होंने टीवी शो ‘अनुपमा’ छोड़ दिया है. इन फोटोज में रुपाली भी उनके साथ नजर आ रही हैं. इस मौके पर रुपाली गांगुली ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘आशीष के साथ शेयर की गई सभी यादें संजोकर रखी जाएंगी. यहां तक ​​कि अनफिल्टर्ड बातचीत भी याद रखी जाएगी.’

उन्होंने कहा कि ‘उनकी दोस्ती का बंधन हमेशा बना रहेगा. इस पर आशीष ने चुटीला जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘प्यार, प्यार, प्यार और दुनिया का सारा प्यार तुम्हारे लिए… अब सेट पर मेरे बिना खुश रहो.’

 

यह भी पढ़ें:  ट्रोल हुईं तो इंस्टा से भाग खड़ी हुई थीं भंसाली की भतीजी, अब ऐसे लौटीं शर्मिन सहगल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top