‘अनुपमा’ को लगातार टक्कर दे रही ‘झनक’, जानें टीआरपी लिस्ट में किसने मारी बाजी?


TRP Report Week 16: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ पिछले काफी समय से नंबर 1 पर बना हुआ है. एक बार फिर 16वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है. इस हफ्ते फिर से ‘अनुपमा’ टीआरपी में राज कर रही है और इस हफ्ते ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कुंडली भाग्य और मंगल लक्ष्मी को भी टीआरपी चार्ट पर अच्छे नंबर मिले हैं. 

‘अनुपमा’ को लगातार टक्कर दे रही ‘झनक’

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ हमेशा की तरह टॉप पर है.हालांकि संख्या पहले की तुलना में कम है. शो को 2.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं. वहीं हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर ‘झनक’ इस हफ्ते दूसरे नंबर पर है. ये ‘अनुपमा’ के बहुत करीब है और किसी को शॉक्ड नहीं होना चाहिए अगर ये शो टीआरपी चार्ट पर ‘अनुपमा’ से आगे निकल जाए. ‘झनक’ के नए और सफल करियर की कहानी ने सबका ध्यान खींचा है. शो को 2.2 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.


समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अच्छे नंबर नहीं मिल पाए. ऐसा लगता है कि अभिरा, अरमान और रूही का लव ट्राएंगल अच्छा नहीं चल रहा है. दर्शक अब इस लव ट्राएंगल को देखकर बोल हो रहे हैं. दूसरी ओर शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ की संख्या में भी गिरावट आई है. ये शो दूसरे स्थान पर था लेकिन अब तीसरे स्थान पर है. दोनों शो को 1.9 रेटिंग मिली है.

टॉप 5 में शामिल हुआ ‘उड़ने की आशा’ 

कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर ‘उड़ने की आशा’ हाल ही में शुरू हुई. ये शो टीआरपी चार्ट पर टॉप 5 में शामिल हो गया है. सचिन और सयाली की कहानी ने अच्छा काम किया है और कुछ ही हफ्तों में शो को टीआरपी चार्ट पर अच्छे नंबर मिले हैं. शो को 1.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.


सुभा राजपूत और राम यशवर्धन स्टारर ‘शिव शक्ति: तप त्याग तांडव’ बेस्ट शो में से एक रहा है. ये शो शुरू होने के बाद से ही टॉप 5 में शामिल रहा है. भगवान शिव की कहानी को जिस तरह से दिखाया गया है वह लोगों को पसंद आ रहा है. साईं केतन राव स्टारर इमली इस हफ्ते भी पांचवें स्थान पर है. कहानी में उतार-चढ़ाव ने अच्छा काम किया है. दोनों शो को 1.4 रेटिंग मिली है.

 

यह भी पढ़ें:  अनुज नहीं अनुपमा से ये किरदार लेने वाला है अलविदा? फैंस को लगेगा झटका



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top