अनुपमा को अमेरिका में दूसरे आदमी के साथ देख अनुज को होगी जलन, शो में आएगा ये महा ट्विस्ट


Anupamaa Upcoming Twist: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इस समय काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में अमेरिका गई अनुपमा को जहां पहले आध्या यानी छोटी अनु ने देख लिया है तो वहीं अब अनुज को भी अनुपमा के बारे में पता चल गया है. इस बीच काफी कुछ होने के बाद अब अनुज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने वाला है. शो के अपमकमिंग एपिसोड में एक महा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो दर्शकों के होश उड़ा देगा.

अनुपमा में आएगा महा ट्विस्ट 
शो में एक नई एंट्री होने जा रही है. इस बात की खबरें कई दिनों से आ रही हैं. शो में वकार शेख नजर आएंगे. उनकी अपकमिंग एपिसोड में होने वाली है, जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है. इस बीच शो में जो महा ट्विस्ट आने वाला है वो काफी धमाकेदार होगा. दरअसल, शो में वकार शेख शो में अनुज के सौतेले भाई का किरादर निभाएंगे. हालांकि, सभी इससे अनजान होंगे. 

किसी और के साथ अनुपमा को देख जेलस होगा अनुज
इस बीच वकार और अनुपमा की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी. शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक तरफ जहां अनुज अपनी लाइफ दोबारा शुरू करने जा रहा होगा तभी उसे ख्याल आएगा कि वो एक आखिरी बार अनुपमा को देखना चाहता है. इसके लिए जब वो अनुपमा को देखने जाएगा तो उसे दूर से ही अनुपमा किसी और आदमी के साथ नजर आएगी. ये देख अनुज काफी जेलस फील करेगा.


अनुपमा के रेस्टोरेंट में लगेगी आग 
इसके अलावा शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है. जिसमें अनुपमा जिस रेस्ट्रो में काम करती हैं उसमें आग लग जाएगी और सब कुछ जल कर राख हो जाएगा. सामने आए प्रोमो में शो के ट्विस्ट की झलक देखने को मिली है, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं.



शो के आए लीप की कहानी को पसंद कर रहे दर्शक
बता दें कि, शो में 5 साल का लीप आ गया है, जिसके बाद अनुपमा की जिंदगी में सबकुछ बदल गया है. कुछ दिन पहले जहां अनुपमा टीआरपी लिस्ट से काफी नीचे आ गया था वहीं अब शो में लीप आने के बाद एक बार फिर अनुपमा टॉप पर पहुंच गया है. दर्शकों को अनुपमा की अमेरिका में शुरू हुई नई जिंदगी और नए किरदारों की एंट्री काफी पसंद आ रही है. 

यह भी पढ़े: Video: अयोध्या नगरी पहुंचे टीवी के राम- सीता और लक्ष्मण, भव्य अंदाज में हुआ दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी का स्वागत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top