अनुपमा के लिए नई मुसीबत खड़ी करेगी श्रुति, आध्या फिर लेगी अपनी मम्मी से बदला


Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा दिन पर दिन और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और श्रुति की संगीत सेरेमनी की पूरी तैयारी हो चुकी है. अनुपमा और यशदीप भी वैन्यू के लिए निकल रहे होंगे. ऐसे में यशदीप को श्रुति का मैजेस आएगा और वो दोनों को मिलने के लिए बुलाएगी. देर रात अनुपमा और यशदीप श्रुति से मिलने पहुंचेगे. उस वक्त अनुज भी वहां मौजूद होगा. 

श्रुति ने निकालेगी अनुपमा को परेशान करने का नया तरीका
अनुज अनुपमा और यशदीप को देख हैरान रह जाएगा. वो दोनों से सवाल करेगा कि वो देर रात यहां क्या कह रहे हैं? इसके जवाब में अनु बताएगी की श्रुति ने उन्हें बुलाया है. फिर श्रुति कहेगी की उसे संगीत के फंक्शन का मैन्यू चेंज करवाना है. ऐसे में अनुज और यशदीप उसे समझाने की कोशिश करेंगे कि एक दिन पहले मैन्यू कैसे चेंज हो सकता है. ये बहुत मुश्किल होगा. लेकिन अनु श्रुति की बात मान लेगी. 

अनु कहेगी कि शादी किसी भी लड़की का सपना होता है. ऐसे में हम आपको कोई परेशानी नहीं होने देंगे. दरअसल, श्रुति सिर्फ अनुपमा को परेशान करने के लिए मैन्यू में चेंजेस करवा रही है. श्रुति के बाद आध्या भी अपनी खुन्नस अनुपमा पर निकालेगी. श्रुति आध्या से कहेगी कि अनु ने कुकिंग कॉम्पटीशन का पहला राउंड जीता है ऐसे में उन्हें मीठाई खिलओ. आध्या मिठाई तो लाएगी लेकिन उसमें कुछ ऐसा मिला देगी जिसे खाकर अनु का खांसी आने लगेगी. 


अनुपमा को खांसता देख अनुज से रहा नहीं जाएगा और वो जाकर अनु को पानी पिलाएगा और उसे संभालेगा. इस बीच श्रुति के शादी के लहंगे पर मिठाई गिर जाएगी. ये देख श्रुति और आध्या दोनों को ही गुस्सा आ जाएगा और आध्या हमेशा की तरह तोड़-फोड़ करने लगेगी. 

वनराज को वॉर्निंग देगी अनुपमा
वहीं दूसरी तरफ जैसे ही अनु घर जाएगी तो देखेगी कि सब जग रहे हैं. उस वक्त अनु को पता चलेगा कि वनराज सबको लेकर भारत वापस जा रहा है जहां वो टीटू से मुलाकात करेगा. लेकिन ये सुन अनु को दाल में कुछ काला नजर आएगा. वो वनराज को वॉर्निंग देगी कि अगर उसने कुछ उल्टी-सीधी चाल चली तो अमेरिका से अहमदाबाद की फ्लाइट खरीदने में देर नहीं लगेगी. 

संगीत के दिन आध्या करेगी तमाशा
अगले दिन संगीत सेरेमनी से पहले बड़ा हंगामा हो जाएगा. यशदीप अनु को फोन कर बताएगा कि वैन्यू पर नारकोटिक डिपार्टमेंट की रेड पड़ गई है इसलिए अब इवेंट अनुज के घर पर ही होगा. अनुपमा और यशदीप अनुज के घर जाकर तैयारियां शुरू कर देंगे. लेकिन इस बीच आध्या खूब चीख रही होगी क्योंकि उसकी ड्रेस फट जाएगी. इसके बाद आध्या जब अपने कमरे में नहीं होगी तो अनुपमा उसकी ड्रेस ठीक कर देगी. लेकिन ये ड्रेस श्रुति आध्या को देगी जिससे ये लगेगा कि श्रुति ने ही उसकी ड्रेस ठीक करी है और वो खुश हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: ‘बॉम्बे’ से लेकर ‘रांझणा’ तक… ये हैं हिंदू-मुस्लिम लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्में, इन ओटीटी पर उठा सकते हैं लुफ्त



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top