अनुपमा के खिलाफ श्रुति-आध्या चलेगी नई चाल, अब क्या करेगा अनुज?


Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ ने अपनी दिलचस्प कहानी से फैंस का काफी ध्यान खींचा है. शो भी टीआरपी चार्ट पर शानदार नंबर हासिल कर रहा है. हाल के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कैसे आध्या अनुपमा से नफरत करती है और इसीलिए वह चाहती है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले. 

अनुपमा के खिलाफ श्रुति-आध्या चलेगी नई चाल

हालांकि एपिसोड में देखने को मिला कि श्रुति को गुंडों ने गोली मार दी और श्रुति के अस्पताल में होने की वजह से उनकी शादी रद्द कर दी गई. आध्या को पैनिक अटैक आ रहे हैं. अनुज अनु से आध्या की देखभाल में मदद करने के लिए कहता है. वह अनु को साथ रहने के लिए कहता है. अनु जो पहले से ही परेशान थी क्योंकि उसे सुपरस्टार शेफ में हिस्सा नहीं ले पाई. वह अनुज, आध्या और श्रुति के साथ रहने के लिए सहमत हो गई. हालांकि, आध्या और श्रुति उसके साथ रहने से खुश नहीं हैं.

शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

अनु अपनी बेटी को वापस पाने की कोशिश कर रही है और इसलिए आध्या के अपमान को सह रही है. अनु को सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी मिलती है और वह इस अवसर का अच्छी तरह से हासिल करने का फैसला करती है. वह खाना पकाने के बारे में ज्यादा जानने के लिए बा की डायरी का यूज करती है. आध्या उसे अनुज से ये कहते हुए सुनती है कि डायरी उसका सिर्फ एक हथियार है जो उसे जीतने में मदद कर सकता है और फिर वह अमेरिका में रह सकती है.


आध्या बा की डायरी फाड़ देती है ताकि अनुपमा अपनी प्रतियोगिता हार जाए. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेहा कि अनुपमा सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता जीत जाएंगी लेकिन इससे पहले उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अनुपमा को नुकसान पहुंचाने में आध्या से श्रुति हाथ मिलाएगी. श्रुति को अनु और अनुज की नजदीकियों से जलन होगी और इसलिए वह अनु को जीतने से रोकने का प्लान बनाएगी.

ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा आखिरकार इन परेशानियों को कैसे पार कर सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी हासिल करेगी.

यह भी पढ़ें:  ‘तारक मेहता…’ एक्टर Gurucharan Singh का 14 दिन से नहीं लगा कुछ पता, बुजुर्ग पिता का छलका दर्द, बोले- ‘हम बहुत परेशान हैं’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top