अनुपमा की कास्ट के साथ नजर आए सागर पारेख, फोटो देखकर यूजर्स बोले- रुपाली गांगुली के बिना टीम अधूरी है


Anupama Costars Reunion: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा फैंस का फेवरेट शो है. शो टीवी का नंबर वन शो है. शो की स्टोरी लाइन से लेकर स्टारकास्ट तक सभी कुछ फैंस को खूब पसंद आता है. शो के एक्टर्स के रीयूनियन की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

सागर पारेख ने शेयर की फोटोज
सागर पारेख शो में समर के रोल में थे. अब वो शो का हिस्सा नहीं है. शो में उनके किरदार की डेथ हो गई थी. अब सागर ने अनुपमा के एक्टर्स संग फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुधांशू पांडे, सागर पारेख, निधि शाह, निशी सक्सेना और अश्लेषा सावंत नजर आए. 

फोटो शेयर करते हुए सागर ने लिखा- बिना प्लानिंग के मिलना, कनेक्शन और यादें. ये थ्रोबैक पिक्चर ऐसे मोमेंट्स  की सुंदरता को दर्शाती है, जो हमारे दिलों में जगह बना लेते हैं. फैंस फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं.

सुधांशू ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- उस दिन मुझे हंसाने के लिए सभी का थैंक्यू. फैमिली जैसा महसूस हुआ.


इस फोटो में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना नजर नहीं आए. फैंस रुपाली गांगुली को काफी मिस कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा- सागर, अनुपमा के बिना ये टीम अधूरी है. साथ ही फैंस अश्लेषा और सागर को भी मिस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बरखा भाभी कहा हो आप,नजर नहीं आती सीरियल में?

बता दें कि लीप के बाद से अश्लेषा सावंत अभी तक शो में नजर नहीं आ रही हैं.


Anupama की कास्ट के साथ नजर आए सागर पारेख, फोटो देखकर यूजर्स बोले- रुपाली गांगुली के बिना टीम अधूरी है
Anupama की कास्ट के साथ नजर आए सागर पारेख, फोटो देखकर यूजर्स बोले- रुपाली गांगुली के बिना टीम अधूरी है

अनुपमा की बात करें तो शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा के मिलने-बिछड़ने का ही प्लॉट चल रहा है. दरअसल, अनुपमा और अनुज का तलाक हो गया था और दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद अनुज अमेरिका शिफ्ट हो गया. अब अनुपमा भी अमेरिका आ गई हैं. यहां अनुपमा और अनुज की मुलाकात भी हो गई है. अनुज, वापस से अनुपमा के साथ रहना चाहता है. लेकिन अनुज की बेटी अनुपमा से नफरत करती है और उसने अनुज को साफ तौर पर कहा कि अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस नहीं आनी चाहिए. वो श्रुति से अनुज की शादी करवाना चाहती है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt 16th Wedding Anniversary: मान्यता ने पति संजय दत्त को विश की 16वीं वेडिंग एनिवर्सरी, लिखा- खट्टे-मीठे पलों के Sweet sixteen!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top