अनुपमा का दबदबा जारी, यहां देखें 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट


TRP Report Week 18: कॉमेडी, लव स्टोरी, ड्रामा से भरपूर टीवी शोज को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. ऐसे में टीआरपी का खेल काफी तेज हो गया है. पिछले काफी समय से रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. राजन शाही द्वारा निर्मित ये सबसे पसंदीदा शो में से एक है. 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट अब आ गई है और ये रिश्ता क्या कहलाता है, झनक और कई शो टॉप 5 में शामिल हैं.

अनुपमा का दबदबा जारी

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ को 2.3 की टीआरपी रेटिंग मिली है. इसकी संख्या में थोड़ी गिरावट देखी गई है. फिलहाल इस शो में चल रही स्टोरी को दर्शक पसंद कर रहे हैं, क्योंकि अनुपमा ने सुपरस्टार शेफ की प्रतियोगिता जीत ली है. 


इसके अलावा कृषाल आहूजा और हिबा नवाब के शो ‘झनक’ ने सभी का ध्यान खींचा है. दोनों स्टार्स ऑन-स्क्रीन अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इस हफ्ते टीवी सीरियल को 2.0 की टीआरपी रेटिंग मिली है. इसमें कोई बदलाव नहीं देखा गया है.

अरमान और अभिरा का सेपरेशन ट्रैक आया काम

तीसरे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला के टीवी सीरियल की संख्या में इस हफ्ते उछाल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते 1.8 से इस हफ्ते ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी रेटिंग 2.0 है. ऐसा लग रहा है कि अरमान और अभिरा का सेपरेशन ट्रैक काम कर रहा है.


शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का ‘झनक’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से क्लैश हो रहा है क्योंकि इसे भी 2.0 की रेटिंग मिली है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की तरह ही इस हफ्ते आंकड़ों में थोड़ा उछाल देखने को मिला है. 

टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ ये पॉपुलर शो

इसी के साथ पांचवें स्थान के लिए फिर से टाई हो गया है. टीवी सीरियल ‘उड़ने की आशा’ और ‘शिव शक्ति: तप त्याग तांडव’ को इस हफ्ते 1.5 की टीआरपी रेटिंग मिली है. दोनों शो टॉप फाइव में शामिल हैं. वहीं साई केतन राव और अद्रिजा स्टारर ‘इमली’ ने 1.2 की रेटिंग के साथ आठवां स्थान हासिल किया. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 1.3 रेटिंग के साथ दसवां स्थान हासिल किया था, लेकिन इस हफ्ते पॉपुलर शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया है.

 

यह भी पढ़ें:  Abdu Rozik Marriage: दुबई में अमीरा संग अब्दु की होगी ग्रैंड वेडिंग, ‘छोटे भाईजान’ की शादी में शामिल होंगे सलमान खान?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top