अनुज बनने के लिए गौरव खन्ना ने की कड़ी मेहनत, एक्टर का खुलासा


Gaurav Khanna: अनुपमा फेम गौरव खन्ना ने अनुज कपाड़िया के लीप से पहले और लीप के बाद के लुक के बारे में खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि नए लुक के लिए उन्होंने 5-6 किलो वजन कम किया है. हाल ही में गौरव खन्ना को ‘अनुपमा’ शो के प्रोड्यूसर राजन शाही की इफ्तार पार्टी में देखा गया. ये पार्टी शो के सेट पर हुई. गौरव वहां अपनी रियल लाइफ पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ नजर आए. 

अनुज बनने के लिए गौरव खन्ना ने की कड़ी मेहनत

पार्टी में बातचीत के दौरान जब आकांक्षा से पूछा गया कि क्या उन्हें अनुज का प्री-लीप लुक पसंद आया या लीप के बाद का लुक. तो आकांक्षा ने कहा कि उन्हें शो में अनुज के रूप में गौरव की एंट्री पसंद आई. उन्होंने कहा कि गौरव ने जब अनुपमा में अनुज का किरदार निभाया था तो उनका जो लुक था उसे कोई नहीं हरा सकता. हालांकि उन्हें अनुज का अब वाला लुक भी पसंद आया है. 


गौरव ने कहा कि उनका जो लुक शुरुआत में था, वो कई शोज में दोहराया नहीं गया है और यही वजह है कि वह कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. इसलिए वह उस लुक को दोहराना नहीं चाहते जो उन्होंने शो शुरू करने के दौरान रखा था. गौरव ने बताया कि वह एक अभिनेता के रूप में हमेशा एक नया लुक पाने की कोशिश करते हैं.

गौरव ने अनुपमा में नए लुक के लिए किया वजन कम

गौरव ने कहा कि राजन शाही ने उनसे कहा कि उन्हें शो में लीप के बाद बहुत अलग दिखना है. गौरव राजन शाही के ये कहने का इंतजार कर रहे थे और उन्होंने अपने लुक पर काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने खुलासा किया कि शुरुआत में अनुज कपाड़िया के लुक के लिए उन्होंने अपना वजन 5-6 किलो कम किया था. हालांकि, गौरव ने कहा कि यह नया लुक भी आम हो गया है इसलिए वह अब कुछ नया ढूंढेंगे.

टीवी शो ‘अनुपमा’ में निशि सक्सेना, निधि शाह, आशीष मेहरोत्रा, अल्पना बुच, कुंवर अमरजीत सिंह, पारख मदान, वकार शेख, सुकीर्ति कांडपाल, औरा भटनागर, चांदनी भगवानानी, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा भी हैं.

 

यह भी पढ़ें:  ‘परिवार को खाना खिला पाना हो गया था मुश्किल…’, जब टीवी के इस फेमस एक्टर के पास नहीं था कोई काम, घर चलाने तक के नहीं थे पैसे!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top