अनुज नहीं ‘अनुपमा’ से बाहर होगा ये किरदार? शो में आएगा नया ट्विस्ट


Anupamaa Show: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. लीप के बाद लोग राजन शाही के टीवी शो के बारे में खूब बातें कर रहे हैं. सीरियल की कहानी में अनु और अनुज अलग हो चुके हैं और फैंस ये नहीं देखना चाहते. लोग जल्द ही उनको मिलते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि इसमें कुछ समय लगेगा. 

अनुज नहीं ‘अनुपमा’ से बाहर होगा ये किरदार? 

दूसरी तरफ आध्या अनुपमा से बहुत नफरत करती है और चाहती है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले. शो में लीप के बाद काफी चीजें बदल गई हैं. टीवी शो ‘अनुपमा’ श्रीमोयी की रीमेक है. 

अनुपमा का ये स्टार छोड़ रहा है शो?

श्रीमोयी और आई कुथे काय करते में, दर्शकों ने मुख्य किरदार के पति को मरते हुए देखा है. इसलिए ये बताया गया कि अनुपमा में अनुज कपाड़िया की भी मौत हो जाएगी और गौरव खन्ना शो छोड़ देंगे. हालांकि, गौरव और निर्माता राजन शाही दोनों ने पुष्टि की है कि अनुज अभी भी इस टीवी शो का हिस्सा हैं.


उन्होंने बताया कि गौरव शो नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन अब एक और स्टार के शो छोड़ने की अफवाहें उड़ने लगी हैं. खबर आ रही थी कि मदालसा शर्मा उर्फ ​​काव्या जल्द ही शो छोड़ सकती हैं. हालांकि शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस शो से कही नहीं जा रही हैं. सूत्रों ने कहा कि लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और शो में एक बड़े ट्विस्ट के लिए तैयार रहना चाहिए.

 

यह भी पढ़ें:  सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की ऐसे रची गई थी साजिश, आरोपियों के पास थीं 40 गोलियां, 3 बार बदले थे कपड़े



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top