अनुज को देख अनुपमा की भीगी पलकें, श्रुति ने दी जोशी बहन को ये बड़ी जिम्मेदारी, धमाकेदार होगा अपकमिंग ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा बेहद ही रोमांचक मोड़ पर चल रहा है. शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की फिर एक बार मुलाकात हुई है. इस बार ये मुलाकात अनुज की मंगेतर श्रुति ने कराई है. अनुज को देखते ही अनुपमा के आंसू ठहर नहीं पाते. वहीं, अनुज की आंखें भी नम हो जाती हैं. शो में अनुज और श्रुति, अनुपमा के लिए एक शॉकिंग टास्क लेकर आए हैं.

अनुपमा के लिए आए मोगरे के फूल

अनुज ने अनुपमा की खराब तबीयत की वजह से उसके लिए मोगरे के फूल भेजे हैं. वहीं, अनुपमा को ये फूल मिलते हैं, लेकिन उन पर नाम श्रुति का होता है. अनुपमा समझती है कि उसे ये फूल श्रुति ने भिजवाए हैं. उन फूलों की खुशबू से अनुपमा की सेहत में सुधार आता है. इससे अनुपमा जल्दी ही ठीक हो जाती है. वहीं, यशदीप अगले दिन रेस्टोरेंट में सभी जगह मोगरे के फूल लगवा देता है.


अनुज के भेजे फूलों का खुल गया राज

श्रुति, जोशी बहन से मिलने के लिए यशदीप के रेस्टोरेंट आती है. इस बार श्रुति अकेले नहीं, बल्कि अनुज को भी साथ लेकर आती है. वहीं, जोशी बहन से मिलकर श्रुति उन्हें फूल देती है. इससे ही अनुपमा को पता चल जाता है कि वो पहले फूल श्रुति ने नहीं बल्कि अनुज ने भेजे थे.

अनुज-अनुपमा की मुलाकात

श्रुति के साथ अनुज को देखकर अनुपमा हैरान रह जाती है. वहीं, इस बार अनुज खुद को अनुपमा से मिलने से नहीं रोक पाता और वह भी श्रुति के साथ जोशी बहन से मिलने आ जाता है. लेकिन, अनुज को देखकर अनुपमा की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. वहीं, अनुज भी खुद को संभालने की कोशिश करता है. लेकिन, इस बार अनुज कपाड़िया केवल अनुपमा से मिलने नहीं, बल्कि अपने सवालों के जवाब लेने आया है.

श्रुति-अनुज का अनुपमा के लिए शॉकिंग ऑफर

अनुपमा को श्रुति अपनी और अनुज की शादी के लिए इनवाइट करती है. साथ ही अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी भी देती है. श्रुति, अनुपमा से कहती है कि उसकी शादी में कैटरिंग का पूरा काम आपको ही संभालना है. श्रुति की ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा एक-दूसरे को देखते रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें: शादी से पहले 75 लड़कियों को किया डेट, क्रिकेटर, मॉडल और एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन शेफ भी है बॉलीवुड का ये एक्टर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top