अनुज और अनुपमा को अलग करने के लिए आध्या का इस्तेमाल करेगी श्रुति, शो में होगा खूब ड्रामा


Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां अनुज और श्रुति की शादी की तैयारियां हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुज का दिल आज भी अनु के लिए धकड़ रहा है. अनुज काफी दुविधा में है. लेकिन वो बस अपनी बेटी आध्या के लिए श्रुति का हाथ थामने जा रहा है. लेकिन श्रुति इस बात से वाकिफ है को अब भी अनुज अनु से प्यार करता है. ऐसे में अब वो दोनों को अलग करने के लिए एक नई चाल चलने वाली है. 

बंद होगा यशदीप का रेस्ट्रों
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप का रेस्ट्रों बन हो जाएगा जिसकी वजह से अनुपमा काफी दुखी होगी. जब अनुज को इस बात का पता चलेगा कि वो कहेगा कि यशदीप को पहले ही उसकी मदद लेनी चाहिए थी. श्रुति ये बात जानकर चौंक जाएगी कि अनुज यशदीप का रेस्ट्रों खरीदना चाहता था ताकि अनुपमा की नौकरी सेफ रहें वो और वापस भारत ना जा पाए. 

श्रुति देगी अनुज को छोड़ के चले जाने की धमकी
श्रुति अनुज से कहेगी कि वो बिल्कुल नहीं पसंद की वो बार-बार अपने और उसके बीच में अनुपमा को लाए. श्रुति रोने लगेगी और कहेगी कि अगर फिर हुआ तो वो उसे छोड़कर चली जाएगी. श्रुति जानबुझकर अनुज को छोड़ने की धमकी देगी क्योंकि बाहर खड़ी आध्या सबकुछ सुन रही होगी. ये सब सुनकर आध्या अनुज के पास आएगी और उससे वादा लेगी की वो कभी भी यशदीप के रेस्ट्रों को बचाने की कोशिश नहीं करेगा. 


आध्या लेगी अपने पिता अनुज से ये वादा
आध्या की ये बात सुन श्रुति अब डिसाइड करेगी कि वो ऐसे ही आध्या का इस्तेमाल हर जगह कर के अनुज के दिल से अनुपमा को पूरी तरह से निकाल देगी और दोनों को कभी भी एक नहीं होने देगी. अब अनुज और अनुपमा को अलग करने के लिए श्रुति आध्या की अनु के लिए नफरत का इस्तेमाल करेगी. 

अपनी मां अनुपमा से नफरत करती है आध्या
बता दें कि आध्या अपनी मां अनुपमा से काफी ज्यादा नफरत करती है. मालती देवी की पढ़ाई गलत पट्टी की वजह से आध्या यानी छोटी अनु अपनी मां अनुपमा को हर चीज का जिम्मेदार समझती है. ऐसे में वो बिल्कुल नहीं चाहती कि अनुपमा फिर से उनसी और अनुज की जिंदगी में वापस आए. अब उसके इस काम में उसकी होने वाली नई मां भी उसका साथ देगी. 

यह भी पढ़ें: BMCM Box Office Collection Day 2: ईद पर नहीं हुई दमदार शुरुआत, दूसरे दिन कितना कलेक्शन कर पाएगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’?

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top