अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को रणबीर कपूर ने दिखाई हरी झंडी!


Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का कल आखिरी दिन था. ये सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च तक चला. वहीं गुजरात के जामनगर में हुए इस ग्रैंड इवेंट में देश-दुनिया की बड़ी से बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. वहीं लगभग पूरा बॉलीवुड इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा रहा. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं. इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है. 

खूब चर्चा में है ये फोटो
इस फोटो में बी टाउन के नए लव बर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के साथ रणबीर कपूर जमकर मस्ती करते हुए मजर आ रहे हैं. तस्वीर में आदित्य और रणबीर को एक साथ देख आपको फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की याद आ जाएगी.

अनन्या-आदित्य के रिश्ते को रणबीरने दिखाई हरी झंडी!
वहीं रणबीर इस जोड़ी की तरफ थम्स अप करके पोज दे रहे हैं. इससे ये कयास लगाया जा रहा है कि कहीं ना कहीं रणबीर ने आदित्य और अनन्या के रिश्ते को हरी झंडी दे दी है. ये तीनों स्टार्स इस तस्वीर में काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहा है. 

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अक्सर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है. हालांकि, अभी तक दोनों  में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

शानदार रहा इवेंट
तीन दिन के इस ग्रैंड इवेंट को यादगार बनाने में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी. मेहमानों के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक इवेंट का आयोजन किया गया. रिहाना और दिलजीत के पावरफुल परफॉर्मेंस से लेकर बॉलीवुड के तीनों खानों का एक साथ डांस, मेहमानों के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं था.


आखिरी दिन शामिल हुए ये सितारे
वहीं जश्न के आखिरी दिन को और भी ज्यादा यादगार बनाने के लिए बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स को बुलाया गया. वहीं हॉलीवुड सिंगर एकॉन ने भी आखिरी दिन पर अपने दमदार परफॉर्मेंस दिया. वहीं नीता अंबानी के आखिरी दिन पर आरती भी की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


ये भी पढ़ें: Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल 14’ का खिताब, प्राइज मनी के साथ मिला ये खास तोहफा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top