अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में तीनों खान को डांस करता देख फराह को आया गुस्सा!


Farah Khan Reaction on Three Khans Video: बॉलीवुड की कोरियोग्राफर कम डायरेक्टर फराह खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने किस्सो की वजह से ट्रेंड में रहती है. फैंस के साथ अक्सर एक्टर्स अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के किस्से शेयर करती हैं. एक इंटरव्यू में फराह ने बताया कि उन्हें अनंत- राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन में तीनो खान को डांस करते हुए देख गुस्सा आया था. 

फराह खान का रिएक्शन
फराह खान ने मिस्टर फैसु के पॉडकास्ट में बताया कि जब उन्हों ने अनंत राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन का वीडियो देखा तब उन्हें बहुत गुस्सा आया था. फराह खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे इन तीनों को यहां साथ डांस करते देख थोड़ा बुरा लगा था. उन्होंने बताया – ऐसा इसलिए क्योंकि फराह खान साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में तीनों एक्टर्स को साथ में डांस कराना चाहती थीं. इस फिल्म में कई सारे एक्टर्स ने साथ में डांस किया था लेकिन इस तीनों खान्स की जोड़ी नहीं बन पाई थी.


मार्च महीने मे हुआ था सेलिब्रेशन

मार्च महीने में हुए अनंत- राधिका प्री- वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने राम चरण और एनटीआर की फिल्म आरआरआर के गाने पर डांस किया था. नाटू नाटू गाने पर तीनों खान्स का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था. इसके अलावा कई और गानों पर इन एक्टर्स ने डांस परफॉर्मेंस दी थी. 

इस इंटरव्यू में फराह खान से बॉलीवुड के अगले बादशाह को लेकर भी सवाल किया गया. इसके जवाब में फराह खान ने कहा- बॉलीवुड का अगला बादशाह कोई हो ही नहीं सकता. शाहरुख खान बनना आसान नहीं होता. बता दें फराह खान और शाहरुख खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. फराह और शाहरुख कई सुपरहिट फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. अक्सर फराह शाहरुख के बारे में कोई न कोई किस्सा फैंस को सुनाती हैं. 

ये भी पढ़ें: Chamkila एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया दिल्ली के 12 साल के लड़के का वीडियो, बांधे तारीफों के पुल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top