अदा शर्मा की ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म


Bastar The Naxal Story Poster Out: साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक, ‘द केरल स्टोरी’ देने के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा अब जल्द ही फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और  निर्देशक सुदीप्तो सेन है. फिल्म बेहद चौंकाने वाली, बोल्ड और रियल कहानी पर आधारित है. फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर आने का इंतजार कर रहे थे. जिसे अब मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.  

द केरल स्टोरी के बाद इस फिल्म में दिखेंगी अदा शर्मा

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि, “बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ कई सच्चाइयों को उजागर करने की यात्रा जारी है. ‘द केरल स्टोरी’ के बाद हम एक और धमाकेदार कहानी को उजागर करने के लिए तैयार हो रहे हैं. इस बोल्ड कहानी को पेश करना सम्मान की बात है. ये ऐसी कहानी है जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी.”

फिल्म में दिखाई जाएगी बस्तर की डरावनी कहानी

वहीं निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, “द केरल स्टोरी को मिले जबरदस्त प्यार और आशीर्वाद के बाद हमने आजाद भारत के एक और डेडली सीक्रेट को सामने लाने की हिम्मत जुटाई. जोकि बस्तर यानि हमारे देश के दिल से है. ये एक भयंकर, घिनौनी सच्चाई है जो आपके अस्तित्व को झकझोर देगी. हमारा दृढ़ विश्वास है कि आपने हमें जो आशीर्वाद और समर्थन दिया है, हमें फिर वैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा.”

बस्तर: द नक्सल स्टोरी का पोस्टर हुआ रिलीज

वहीं बात करें फिल्म के पहले पोस्टर की, तो इसमें फिल्म की एक अहम घटना को दिखाया गया है, जो कि बेहद डराने वाली भी है. पोस्टर में लटकती लाशों का सीन दिखाया गया है. इसके अलावा दूसरे पोस्टर में फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा का पहला लुक सामने आया है.

इस रोल में दिखेंगी अदा शर्मा

‘द केरल स्टोरी’ में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली अदा ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में एक और सॉलिड किरदार निभाने जा रही हैं. इस फिल्म में वो आईजी नीरजा माधवन का रोल निभा रही हैं और पोस्टर में उन्हें फिल्म के युद्ध के मैदान में दिखाया गया है. जबकि तीसरा पोस्टर हमें ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के विलेन से रूबरू कराता है.

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’  सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है. अदा शर्मा स्टारर ये फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

Makar Sankranti 2024: विजय देवरकोंडा ने फैमिली संग धूमधाम से सेलिब्रेट की मकर संक्रांति, ऑरेंज लंहगे में रश्मिका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top