अथिया शेट्टी पर भारी पड़ा पापा सुनील शेट्टी का मजाक!


Athiya Shetty Pregnancy News: अथिया शेट्टी और केएल राहुल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी 2023 में इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल संग शादी की थी. ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट शेयर कर प्यार लुटाता हुआ दिखाई देता है. 

अथिया शेट्टी पर भारी पड़ा पापा सुनील शेट्टी का मजाक!

डांस दीवाने के हालिया एपिसोड के दौरान, सुनील शेट्टी के मजाक ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि इसमें अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी का लेकर हिंट दिया गया था. लेकिन एक हालिया रिपोर्ट ने इस खबर को खारिज कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, अथिया शेट्टी और केएल राहुल अभी कोई भी बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं. 


सूत्र ने कहा, ‘इस अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है. सुनील की नाना बनने वाली बात मजाक में कही गई थी. उनके मजात का सभी ने गलत मतलब निकाला है. कई लोगों ने पूरी क्लिप नहीं देखी है.’ ये खुलासा करते हुए कि प्रेग्नेंसी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है, रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि जब भी ऐसा होगा वे इस खबर का ऐलान करेंगे और अपनी खुशी सभी के साथ शेयर करेंगे.

‘मैं नाना की तरह मंच पर चलूंगा’

बता दें कि डांस दीवाने के एपिसोड के दौरान, होस्ट भारती सिंह ने मजाकिया अंदाज में सुनील शेट्टी से पूछा कि वह किस तरह के ‘नाना’ होंगे, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने अच्छे दादा-दादी को नहीं संभाल सकता. इस पर जवाब देते हुए, सुनील ने कहा, ‘हां, अगले सीजन में, जब मैं आऊंगा, तो मैं नाना की तरह मंच पर चलूंगा.’ इस बयान ने बहुत लोगों का ध्यान खींचा, जिससे फैंस ये अनुमान लगाने लगे कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और पिछले साल 23 जनवरी, 2023 में शादी कर ली.

 

यह भी पढ़ें: 20 साल की उम्र में शादी, पति पर लगाए मारपीट के आरोप, आज कहां हैं सोनपरी की ये एक्ट्रेस?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top