अजय देवगन की ‘मैदान’ को मिला ‘वर्ड ऑफ माउथ’ का तगड़ा फायदा, शनिवार को तेज हुई फिल्म की रफ्तार


Maidaan Box Office Day 3: शैतान के बाद अब अजय देवगन की इस साल की दूसरी मच अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में अजय भारतीय फुटबॉलर सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं. फैंस को इस बयोपिक फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. 11 अप्रैल को रिलीज हुई इस स्पोर्ट्स ड्रामा को क्रिटिक्स की तरफ से खूब सराहा जा रहा है. वहीं दर्शकों को भी फिल्म की कहानी खूब पसंद आ रही है. वैसे तो फिल्म की शुरुआत धीमी हुई थी लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म ने अपना पिकअप पकड़ लिया है. फिल्म को देखने के लिए दर्शक परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं.

शनिवार को तेज हुई ‘मैदान’ की रफ्तार
ईद के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को त्योहार की छुट्टी का भी कुछ खास फायदा नहीं मिला. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 4.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 3 करोड़ पर आ गई. लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिली. ऐसे में आइए जानते हैं कि शनिवार को फिल्म का कारोबार कैसा रहने वाला है…

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के तीसरे दिन साढ़े 10 बजे रात तक 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 15.85 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं फाइनल डाटा आने पर आंकड़ों में बदलाव हो सकता है.

‘मैदान’ को मिला माउथ पब्लिसिटी का फायदा
वहीं माना जा रहा है माउथ पब्लिसिटी की वजह से फिल्म अपनी कमाई के रफ्तार को कायम रखेगी. ऐसे में रविवार को फिल्म की कमाई में अच्छा खासा ग्रोथ देखने को मिल सकता है. अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है. वे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले गए थे. फिल्म में अजय के शानदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है.

बॉक्स ऑफिस पर मैदान का सामना मास एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से हुआ है. कमाई के मामले में मैदान अक्षय की फिल्म को काफी पीछे है, लेकिन अच्छे रिव्यू के बल पर फिल्म आने वाले दिनों अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. 


ये भी पढ़ें: BMCM Collection: हिंदी में करोड़ों में कमाई, दूसरी भाषाओं में सिर्फ 25 लाख, पृथ्वीराज के होने के बावजूद साउथ इंडिया में क्यों नहीं चला फिल्म का जादू



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top