अंकिता हुईं डांस के चक्कर ट्रोल, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को जवाब


Ankita Lokhande Troll: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फनी और डांस की वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस कपल का प्यार और तकरार सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में देखने को मिली थी. इस शो में अंकिता-कपल को फैंस ने खूब पसंद भी किया था, तो कुछ यूजर्स ने दोनों को काफी ट्रोल भी किया. शो में रहते हुए कई बार एक्ट्रेस को उनके बर्ताव की वजह से भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. 

अंकिता लोखंडे का डांस देख यूजर्स ने उड़ाया मेंटल हेल्थ का मजाक

बिग बॉस 17 को खत्म हुए कई महीने हो गए हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे अभी भी ट्रोल होना बंद नहीं हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके एक पुराने डांस वीडियो को लेकर ट्रोल किया गया था. जिसमें ट्रोलर्स ने उनके मेंटल हेल्थ को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए. अब अंकिता लोखंडे ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 


वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता लोखंडे कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही है जहां एक्ट्रेस अचानक डांस शुरू कर देती है, जो काफी मस्ती से भरा था. हालांकि ट्रोल्स ने अंकिता के ऐसे अंदाज को देखकर उन्हें ट्रोल कर दिया. इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मेंटल हेल्थ सही नहीं लग रही हैं और इसलिए वह ऐसा डांस कर रही हैं. अंकिता के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हुए और ट्रोल्स को खरी-खोटी सुनाई. 

भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को जवाब

अपने फैंस के सपोर्ट से खुश हुईं अंकिता ने वही वीडियो को दोबारा पोस्ट किया और लिखा कि उन्हें डांस करना पसंद है और उन्हें अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना पसंद है. उन्होंने अपने फैन को उनका सपोर्ट करने और उनके लिए खड़े होने के लिए धन्यवाद भी कहा.


रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने स्वीकार किया था कि वह अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल करने में फेल रहीं. उन्होंने कहा कि वह सभी ट्रोलिंग से थक चुकी हैं. अंकिता ने बताया कि बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद, वह और विक्की दोनों रियलिटी शो में एक-दूसरे के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए कई बार एक-दूसरे से माफी मांग चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  मां नहीं बनने पर छलका Manisha Koirala का दर्द, बताया क्यों नहीं लिया बच्चा गोद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top