अंकिता संग बेटे की शादी के खिलाफ नहीं थीं विक्की की मां! एक्ट्रेस की जेठानी ने खोल दी पोल


Bigg Boss 17 Promo: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इस समय अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो में बचे हुए 8 कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से जीतने की रेस लगा रहे हैं. शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा हैं. यहां तक की शो के बाहर भी कई बातें चल रही हैं. फैमिली वीक में विक्की के मां शो में आई थी. इसके बाद उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अंकिता को लेकर कई बाते कहीं थी. वहीं, अब उन बातों पर अंकिता की जेठानी ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल, शो के आज के एपिसोड यानी वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स के घरवालों के साथ सलमान खान बातचीत करने वाले हैं. इसमें अभिषेक की मम्मी, ईशा के पापा अंकिता की मम्मी, मन्नारा की बहन और विक्की की भाभी नजर आएंगी. इसका प्रोमो भी सामने आ गया है. 

अंकिता की जेठानी ने खोली विक्की का मां की पोल
इस प्रोमो में सलमान खान ने विक्की की भाभी से उनकी सास यानी रंजना जैन के स्टेटमेंट पर सवाल किया है. सलमान ने अंकिता की जेठानी से पूछा का आपकी सास ने शो से जाने के बाद मीडिया में एक स्टेटमेंट दी है कि हम विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थें. इस पर अंकिता की जेठानी कहती हैं कि- बहुत गलत स्टेटमेंट दी है. ये सुन अंकिता की मां भी जवाब देती हैं कि और कहती हैं कि-मुझे खुद को आश्चार्य लग रहा है कि ये क्यों बोला उन्होंने.


इसके बाद सलमान खान कहते सुनाई दे रहे हैं कि, इस पर विक्की को स्टैंड लेना चाहिए क्योंकि मां बेटा तो एक दूसरे को छोड़ेंगे नहीं लेकिन इसमें….इस वक्त सलमान अंकिता की तरफ इशारा कर रहे होते हैं. 

इस दिन होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले
बता दें कि, अब घर में 8 सदस्य रह गए हैं, जिसमें से एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है. इस समय घर में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, अरुण महाशेट्टी और आयशा खान थे. लेकिन खबरों के मुताबिक आयशा खान शो से एविक्ट हो गई हैं. वहीं, द खबरी के ट्वीट के मुताबिक ईशा मालवीय भी वीकेंड के वार पर घर से बेघर होने वाली हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: भगवान की भक्ति में लीन हुए शालीन भनोट, मंदिर में साफ-सफाई करते नजर आए एक्टर, देखें वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top