अंकिता-विक्की ने झलक दिखला जा जीतने पर मनीषा रानी को दी बधाई, देखें वीडियो


Ankita-Vicky Congratulate Manisha Rani: सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी इस समय हर तरफ छाई हुई हैं. मनीषा ने झलक दिखला जा 11 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. हर कोई मनीषा को उनकी इस जीत पर बधाई दे रहा है. शो खत्म होने के बाद मनीषा भी अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी मनीषा रानी को शो जीतने पर बधाई दी है. 

अंकिता-विक्की ने दी मनीषा रानी को जीत की बधाई
अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मनीषा भी अंकिता और विक्की के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता मनीषा से कह रही हैं कि – और कौन है झलक दिखला जा का विनर मनीषा रानी. इसके बाद मनीषा अंकिता को गाल पर किस कर देती हैं. 

इस बीच मनीषा अपना चुलबुल अंदाज भी यहां दिखा देती हैं. वो अंकिता को तो किस करती लेकिन पति के लिए अंकिता की पॉजिवनेस देखते हुए वो विक्की को कहती हैं कि सॉरी मैं आपको किस नहीं कर सकती. इसके बाद तीनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

बिग बॉस 17 में अंकिता ने किया था अपनी पॉजेसिवनेस का खुलासा
बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 में नजर आए थे. इस शो में अंकिता अपने पति को लेकर काफी पॉजेसिव होती नजर आई थीं. इतना ही नहीं अंकिता ने इस बात को कबूला भी था को वो अपने बॉयफ्रेंय या पति को लेकर काफी पॉजेसिव हैं. 


बतौर वाइल्ड कार्ड झलक में पहुंची थी मनीषा रानी
मनीषा रानी की बात करें तो मनीषा ने झलक दिखला जा 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की. मनीषा ने शो में ना सिर्फ अपने डांस बल्कि अपने चुलबुले नैचर से भी जजेस और फैंस का दिल जीता. मनीषा को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 30 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है. अब आगे मनीषा कौन से शो में नजर आती हैं इसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस शो से पहले मनीषा बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. इस शो में मनीषा टॉप 3 तक पहुंची थी. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: इस शर्त के साथ Abhishek Malhan ने ‘बिग बॉस 18’ के लिए भरी हामी, Salman Khan से की ये डिमांड



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top