अंकिता लोखंडे से नाराज सास ने दी हिदायत, बोलीं- ‘ऐसा शो नहीं करोगी, जहां परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए’


Ankita Lokhande News: पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को शो बिग बॉस 17 में देखा गया. टॉप 5 में पहुंचने के बावजूद एक्ट्रेस अपनी सास रंजना जैन को इंप्रेस नहीं कर पाईं. शो के फिनाले के एपिसोड में भी रंजना जैन ने अंकिता के लिए  कई ऐसी बातें कहीं, जिनकी वजह से वो ट्रोल हो रही हैं. 

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस में पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. इस शो में दोनों के बीच में प्यार-मोहब्बत से ज्यादा लड़ाई- झगड़े देखने को मिले. हालांकि शो से निकलते-निकलते अंकिता और विक्की ने अपने रिश्तों को सुलझा लिया. लेकिनशो के दौरान अंकिता को विक्की को मजाक में पैर मारते हुए और चप्पल फेंकते हुए देखा गया था. और बात विक्की मां यानी अंकिता की सास रंजना लोखंडे को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. 

अंकिता से नाराज थीं सास

वो शो में आईं और उन्होंने अंकिता से इस बारे में अपनी नाराजगी जाहिर की. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जब ऐसा हुआ था तो विक्की के पापा ने तुम्हारी मां को फोन करके कहा था कि क्या तुम भी अपने पति को ऐसे ही मारती थी क्या. ये बात अंकिता को अच्छी नहीं लगी थी और अंकिता ने अपनी सास को वहीं रोकते हुए कहा था कि आप मुझे कहिए जो कहना है मेरे मां-पापा पर नहीं जाइए. 

फिर शो से बाहर आने के बाद विक्की की मां अंकिता के खिलाफ कई बातें बोलीं. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि वो लोग अंकिता और विक्की की  शादी को लेकर खुश नहीं थी. 

इसके बाद जब रंजना ने बिग बॉस के फिनाले में एंट्री ली तो सलमान खान ने उनसे कई सवाल किए. साथ ही सलमान ने उन दोनों के बीच के रिश्ते को सुधारने की कोशिश की और कहा कि आप दोनों कुछ वचन लीजिए. तो अंकिता कहती हैं कि वो वचन लेती हैं कि अपने परिवार की केयर करेंगी और विक्की के साथ रहेंगी. वहीं रंजना जैन अंकिता से कहती हैं कि ये वचन लो कि अब दोबारा ऐसे किसी शो में नहीं जाओगी जिससे फैमिली का नाम खराब हो.

‘परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए’

रंजना ने कहा था- ऐसे शो में हिस्सा नहीं लोगी, जहां परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए. इसके जवाब में अंकिता ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अंकिता ने कहा- मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं मम्मा और मुझे इस पर गर्व है.

इसके अलावा सलमान खान ने विक्की की मां संग मजाक करते हुए कहा था कि अगर विक्की और अंकिता के बीच ऐसा कुछ होता है, अनबन होती है, या तलाक होता है तो आपको क्या लगता है, उसके पीछे कारण कौन होंगी? इस पर रंजना कहती हैं- नहीं सर. फिर सभी हंसने लगते हैं. 

अपनी सास को डिफेंड करते हुए अंकिता कहती हैं- नहीं सर, मम्मा बहुत अच्छी हैं. इस पर सलमान कहते हैं तुम तो चुप ही रहो. मम्मा बहुत अच्छी. इस पर रंजना बीच में बोलती हैं और कहती हैं- सर सही बोल रही है अंकिता, सुन तो लीजिए. फिर सलमान कहते हैं आपको इनकी बुराई करनी है और बदले में इनसे सिर्फ तारीफ चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bharti Singh के बेटे गोला का हुआ स्कूल में एडमिशन, रोने लगीं कॉमेडियन, बोलीं- कैसे छोड़ कर आऊंगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top