अंकिता लोखंडे ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा


Ankita Lokhande: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. अंकिता, जो विक्की जैन के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही है और यह जोड़ी लगातार एक-दूसरे से लड़ रही है, ने इस बात का संकेत दिया है कि उन्होंने अपने पिछले रिश्ते में धोखे मिले है. 

अंकिता लोखंडे ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान रोने लगीं क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने उन्हें “धोखा” दिया. उन्होंने खुलासा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उनसे तब संपर्क किया था जब वह नाजिला को डेट कर रहे थे.

 

रोते हुए आयशा ने अंकिता से कहा, ‘इस सब में मेरी क्या गलती थी? मैंने कभी उसके या किसी के साथ गलत नहीं किया. अगर वह नाजिला के साथ रिश्ते में था और उसके साथ सब कुछ जारी रखना चाहता था तो उसे मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए था. मैं कुछ भी समझ नहीं पा रही हूं. इससे मेरा दिल टूट जाता है. मैं केवल उसकी वजह से शांत थी लेकिन अब और नहीं’.

‘मैंने भी ये सब फेस किया है…’

अंकिता ने आयशा को समझाते हुए बताया कि वह भी अपनी जिंदगी में ऐसी ही स्थिति में थी. उन्होंने कहा- ‘मैं ये सब समझ सकती हूं, मैं वो सब कुछ समझ सकती हूं जिससे आप गुजर रहे हैं. मैंने भी ये सब फेस किया है’. हालांकि अंकिता ने इस बारे में और कोई जानकारी नहीं दी, बता दें कि अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं. 2016 में अलग होने से पहले दोनों ने लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया.

 

इससे पहले सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने शो में मुनव्वर से कहा था, ‘वो एक दम एक रात में गायब हो गया था. सफलता मिल रही थी तो लोग उसके कान भर रहे थे, लोग उसे हेरफेर करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि सुशांत ने उन्हें अपने ब्रेकअप के लिए कभी कोई वजह नहीं दी थी.

 

 

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी के इल्जामों पर भड़कीं Nazila Sitaishi! पोस्ट कर एक्स बॉयफ्रेंड को कहा- ‘शर्म करो…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top