अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 17 क्यों नहीं गई थीं रश्मि देसाई?


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 बहुत चर्चा में रहा था. इस शो में पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे नजर आई थीं. अंकिता को टीवी इंडस्ट्री से बहुत फेम मिला था. एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी उन्हें काफी सपोर्ट किया था. खबरें थी कि रश्मि अंकिता को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाएंगी, हालांकि ऐसा हुआ नहीं. अब रश्मि ने इसे लेकर रिएक्ट किया है.

बिग बॉस 17 क्यों नहीं गईं रश्मि देसाई?

रश्मि ने लिखा- मुझे लगता है कि मैंने बहुत कर लिया. मुझे एक्टिंग पसंद है और मैं वो पूरे दिल से कर रही हूं. जहां मैं जैसे परफॉर्म करना चाहती हूं. कोई गुणा-गणित नहीं कोई जजमेंट नहीं. एक्टर के तौर पर मुझे मेरी जॉब पसंद है. 

इसके अलावा रश्मि ने भी कहा कि वो बिग बॉस नहीं देखती हैं. 17वां सीजन उन्होंने अंकिता लोखंडे के लिए फॉलो किया था. रश्मि ने बताया- मुझे लगता है कि बिग बॉस से मेरा हो गया है. सभी कंस्टेंट्स के लिए प्यार है. मैं एक अच्छे बैकग्राउंड से आती हूं. मैं बिग बॉस देखती भी नहीं हूं, ये सिर्फ अंकिता के लिए फॉलो किया था. अंकिता मेरी बहुत क्लोज दोस्त है. मैं बहुत इमोशनल हूं और बिग बॉस मेरे लिए नहीं है. फ्यूचर में भी मुझे नहीं लगता है कि अब मैं बिग बॉस करूंगी, सिर्फ प्रमोशन के लिए हो सकता है. 

बता दें कि अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई बहुत अच्छे दोस्त हैं. अंकिता जब बिग बॉस में थीं तो रश्मि ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था. सोशल मीडिया पर रश्मि के पोस्ट वायरल हुए थे. रश्मि ने अंकिता की सास तक को खरी-खरी सुनाई थी. अंकिता जब बिग बॉस से बाहर आ गईं तो उन्होंने रश्मि से मुलाकात की. अंकिता ने रश्मि के साथ समय बिताते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक है. मुनव्वर फारूकी शो के विनर बने थे और अभिषेक कुमार रनरअप थे. मन्नारा चोपड़ा सेकंड रनरअप थीं.

 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 के बाद एक बार फिर हुआ Ankita Lokhande और मन्नारा चोपड़ा का आमना-सामना, फिर हुआ ये, वीडियो वायरल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top