अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, विक्की जैन की मां को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ‘घर बसा


Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में जब से फैमिली वीक हुआ है तभी से कंट्रोवर्सी चल रही है. शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां आईं थीं. जिसमें विक्की की मां ने अंकिता को कई बातें बोलीं. इतना ही नहीं घर से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू में भी उन्होंने अंकिता को लेकर बात की है. सास के अंकिता को ताने मारने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में उतरे हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी अंकिता के सपोर्ट में आईं हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करके अंकिता की सास से कहा है कि उन्हे कपल के बीच में नहीं बोलना चाहिए.

राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘सासू मां अंकिता और उसके परिवार के साथ अच्छा बर्ताव करो नहीं तो मैं आ रही हूं.’ वीडियो में राखी सावंत कहती हैं- गायज मैं अंकिता की सास को कहना चाहती हूं कि सास भी कभी बहू थी. ये हसबैंड वाइफ की लड़ाई में क्यों कबाब में हड्डी बन रही हो?

विक्की की मां पर भड़की राखी सावंत
राखी वीडियो में आगे कहती हैं- एक बार अपने बेटे, विक्की जीजाजी ने बहू का हाथ पकड़ लिया , शादी कर ली तो उनके आपस के झगड़ों में क्यों पड़ रहे हो. सासू मां. उन्होंने आगे कहा- सासू मां क्या कर रही हो? शांति से बैठो ना. खाना-पीना खाओ, ऐश करो. अंकिता वैसे भी ये ट्रॉफी जीतने वाली हैं. बिग बॉस अंकिता ही जीतने वाली है. ये मेरी भविष्यवाणी है. हमारी मराठी मुलगी अंकिता ही जीतने वाली है.

बहू की इज्जत करो
राखी ने आगे कहा- तब तो बड़ी खुशी बनाओगे. हाय मेरी बहू, मेरी बहू जीत गई. अरे ऐसे मत करो अंकिता की सास, शांति से बैठो. बेटे बहू के बीच में मत बोलो इतना. हमारे घर में भी बड़े झगड़े होते थे, मेरी मां कभी नहीं बोलती थी. बहू की इज्जत करो, तुम्हारी भी बेटी है. बहू की इज्जत करोगी तो तुम्हारी बेटी की भी इज्जत होगी उनके ससुराल में और हम सब बहुत प्यार करते हैं अंकिता से. मेरी तो बहन है. आपसे मिली थी आपके घर पर, याद है आपको? मैं आई थी. आप तो इतने अच्छे हो, मुझे देवी जैसी लगती थी. अचानक से ऐसी कैसी हो गईं आप. कही-कही ना बनो माता जी. घर बसाओ, घर ना तोड़ो.

ये भी पढ़ें: Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: ‘हनुमान’ से लेकर ‘मैरी क्रिसमस’ तक पर भारी पड़ी ‘गुंटूर कारम’, मंडे टेस्ट में महेश बाबू की फिल्म ने किया टॉप, जानें- चौथे दिन का कलेक्शन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top