अंकिता लोखंडे की सासूमां ने बिग बॉस को बताया बायस्ड! चाहती हैं बेटा विक्की बने विनर


Bigg Boss 17: बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है. शो में विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां गई थीं. जहां दोनों अपने बच्चों को तो समझाते ही आईं वहीं अंकिता और उनकी सासूमां के बीच बहस भी हो गई. बिग बॉस के घर में एक दिन बिताने के बाद विक्की जैन की मां बाहर आ गई हैं. बाहर आने के बाद विक्की की मां ने इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने बिग बॉस को ही बायस्ड बता दिया है. वह चाहती हैं कि विक्की जैन विनर बनें.

एबीपी न्यूज से विक्की जैन की मां ने खास बातचीत की. उन्होंने अंकिता-विक्की के झगड़े से लेकर विनर तक हर चीज के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं विक्की शो का विनर बने लेकिन ये लोग बनाएंगे.

बिग बॉस को बताया बायस्ड!
विक्की की मां से जब पूछा गया कि विक्की और अंकिता में से कौन विनर होना चाहिए तो उन्होंने कहा- अब विक्की को ये लोग करेंगे कि नहीं करेंगे हमे पता नहीं. हमे ऐसा लगता है कि ये लोग अपने चेहरों को ही लाते हैं. जैसे कलर्स का कोई शो आएगा तो अंकिता काम करने आ जाएगी. विक्की थोड़ी आ पाएगा. वो तो बिजनेसमैन है. ये सोचकर उसे ना करें. ऐसा लगता है है. वैसे तो गेम देखकर लगता है कि विक्की को ही आना चाहिए. अभी तो लग रहा है ये लोग अंकिता को ही जिताएंगे. क्योंकि जिस तरह वो लोग अंकिता का साथ देते रहते हैं.

नहीं होना चाहिए इनसिक्योर

विक्की जैन के बाकी लड़कियों से बात करने पर अंकिता के नाराज होने पर सासू मां ने कहा- उन्हें इनसिक्योर नहीं होना चाहिए. उसने तुम्हे इतनी छूट दी हुई है. तुम भी तो बात करती हो. वो तुमको छूट देकर रखा है तुम भी तो उसे छूट दो.

ये भी पढ़ें: Salaar Box Office Collection Day 19: ‘सालार’ का बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ा खेल, मुश्किल से चंद करोड़ कमा पा रही प्रभास की फिल्म, जानें- 19वें दिन का कलेक्शन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top