हफ्ते भर बाद ही विक्की कौशल को मिलने लगी ‘बैड न्यूज’! बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई फिल्म की रफ्तार


Bad Newz Box Office Collection Day 8: विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले से ही फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. वहीं रिलीज के बाद भी लोगों में ‘बैड न्यूज’ फीवर दिखा. पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. हर रोज ‘बैड न्यूज’ करोड़ों का कलेक्शन कर रही है. लेकिन अब हफ्ते भर बाद फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर स्लो होती दिखाई दे रही है.

सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 11.15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. चौथे दिन ‘बैड न्यूज’ ने 3.5 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़ और छठे दिन 3.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी. सातवें दिन भी ‘बैड न्यूज’ ने 2.77 करोड़ का कलेक्शन करके 40 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी.

‘बैड न्यूज’ का डे-वाइज कलेक्शन












Day 1  ₹ 8.3 करोड़
Day 2  ₹ 10.25 करोड़
Day 3  ₹ 11.15 करोड़
Day 4  ₹ 3.5 करोड़
Day 5  ₹ 3.75 करोड़
Day 6  ₹ 3.15 करोड़
Day 7 ₹ 2.75 करोड़
Day 8  ₹ 2 करोड़ **
कुल ₹ 44.85 करोड़

कम हो रही कमाई
‘बैड न्यूज’ के आठवें दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. फिल्म ने रात 10:30 तक 2 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 44.85 करोड़ रुपए हो गया है.

‘बैड न्यूज’- कहानी और स्टार कास्ट
विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म ‘बैड न्यूज’ को आनंद तिवारी ने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले डायरेक्ट किया है. फिल्म सलोनी की कहानी है जो दो लड़कों के जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है. ये एक रोमांस-कॉमेडी है जिसमें नेहा धूपिया और शीबा चड्ढा भी अहम रोल निभाती नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें: ‘तुमने मुझे अंकल कहा…’ लंदन में इंफ्लुएंसर की बात सुनकर करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top