स्वरागिनी फेम हैली शाह ने खरीदी 1.3 करोड़ की कार, राम मंदिर उद्घाटन वाले दिन मिला गिफ्ट


Helly Shah Buys Expensive Car: पॉपुलर एक्ट्रेस हैली शाह ने 7 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. हैली ने अपने लिए एक गिफ्ट भी लिया था. उनका ये गिफ्ट राम मंदिर उद्घाटन वाले दिन उन्हें मिला है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. हैली ने अपने लिए एक एक्सपेंसिव कार खरीदी है. एक्ट्रेस ने कार के साथ पोज देते हुए फोटोज भी शेयर किए हैं.

हैली ने खरीदी कार
एक्ट्रेस ने Mercedes Benz GLS खरीदी है. 22 जनवरी को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बर्थडे गिफ्ट थोड़ा लेट आया है, लेकिन मैं खुश हूं क्योंकि आज से बेहतर कोई दिन नहीं हो सकता है. फोटोज में हैली येलो कलर का प्रिंटेड सूट पहने दिख रही थीं. वो कार के साथ पोज देती दिख रही हैं. हैली बहुत खुश और एक्साइटेड दिख रही हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हैली की इस कार की कीमत तकरीबन 1.3 करोड़ है. 

 


इन टीवी शोज में नजर आईं हैली शाह

हैली शाह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. हैली शाह  के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने शो जिंदगी का हर रंग…गुलाल से शुरुआत की थी. वो दीया और बाती हम में नजर आई थीं. उन्होंने अलक्ष्मी…हमारी सुपर बहू, खेलती है जिंदगी आंख मिचौली, खुशियों की गुल्लक आशी जैसे शोज में नजर आईं. हैली को सबसे ज्यादा फेम स्वरागिनी से मिला था. इस शो में वो स्वरा माहेश्वरी के रोल में थीं. वो झलक दिखला जा 9 में भी नजर आईं. हैली ने देवांशी, लाल इश्क, सूफियाना प्यार मेरा और इश्क में मरजावां 2 जैसे शोज भी कर चुकी हैं.

उन्होंने शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है. वो हैप्पी बर्थडे और Zibah में दिखी थीं. अब क्या पलट में नजर आएंगी. वो इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने ओटीटी पर भी डेब्यू किया  है. वो 2021 में शो इश्क में मरजावां 2: नया सफर में दिखी थीं.  

ये भी पढ़ें- 60 रुपये से शुरू किया था काम, आज एक शो के लिए करते हैं मोटी फीस चार्ज, जानें बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की नेटवर्थ



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top