स्पोर्ट्स डे पर छोटे भाई अबराम की चीयरलीडर बनीं सुहाना खान, मां गौरी ने शेयर की तस्वीरें


Suhana Khan Abram Khan Pics: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान (Suhana Khan) भी अब इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने छोटे भाई अबराम खान के स्कूल पहुंची. जहां पर अबराम को स्पोर्टस डे था. इस दौरान सुहाना अपने छोटे भाई को चीयर करती हुई नजर आई. जिसकी तस्वीरें अब उनकी मां गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिनपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

गौरी खान ने शेयर की सुहाना और अबराम की तस्वीरें

गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम और सुहाना की दो बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें अबराम के स्कूल की है. जहां स्पोर्ट्स डे पर सुहाना उनको चीयर करने पहुंची थी. ये तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


भाई को प्यार से गले लगाती दिखीं सुहाना

गौरी खान की शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक में सुहाना अपने भाई अबराम की फोटो लेते हुए उन्हें चीयर कर रही हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में वो अबराम को प्यार से गले लगा रही हैं. तस्वीरों में सुहाना खान ऑल ब्लैक लुक में दिखीं. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाकर अपन लुक पूरा किया है. वहीं अबराम स्कूल की ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, ‘खेल दिवस पर छोटा बच्चा… दौड़ना…कूदना…फेंकना और जीतना…अपने चीयरलीडर के साथ..’ बता दें कि गौरी और शाहरुख खान तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं. उनके बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है.


इस फिल्म में नजर आईं सुहाना खान

बात करें सुहाना खान की तो वो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनको फिल्म ‘द आर्चीज’ में देखा गया और ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार भी मिला है.  

डंकी में नजर आए शाहरुख खान

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर हालिया रिलीज फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू भी अहम किरदारों में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन किया है. अब इसके बाद भी शाहरुख खान बहुत जल्द कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देगी.

ये भी पढ़ें-

जब शादी में पहुंचे एक शख्स ने कपिल शर्मा को अचानक कर लिया था किस, सबक सिखाने के लिए कॉमेडियन ने किया ये काम

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top