सौतन को पति के करीब देख गुस्से में लाल हो गई थीं ये मशहूर एक्ट्रेस, मारा था वाइन से भरा गिलास फिर..


Bollywood Kissa: सोशल मीडिया पर फिल्मी दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबरें तेजी से वायरल हो जाती हैं. चाहे वो किसी फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो, किसी का अफेयर हो या फिर कोई कैट फाइट हो. ऐसी ही एक कैट फाइट साल 2000 में हुई थी जो उन दिनों काफी चर्चा में रही. ये कैट फाइट दो एक्ट्रेसेस में नहीं बल्कि दो सौतनों के बीच हुई थी. इस फाइट ने गाली-गलौच और मार-पीट का रुख तक ले लिया था. ये एक्ट्रेस काफी फेमस है लेकिन उस समय ये काफी ट्रोल की गई थीं.

जी हां, हम बात 90’s की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की कर रहे हैं जिन्हें ‘मस्त-मस्त गर्ल’ कहा जाता है. रवीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसमें उनका किरदार आज भी याद किया जाता है. रवीना ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी की थी. रवीना की ये पहली शादी थी लेकिन अनिल ने रवीना से दूसरी शादी की थी.

रवीना टंडन ने सौतन से किया था झगड़ा

रवीना टंडन ने अनिल थडानी से 22 जनवरी 2004 को उदयपुर में शाही शादी की थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे राशा थडानी और रणबीर थडानी भी हुए. आज रवीना एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं लेकिन एक समय था जब वो अपनी सौतन से हुए झगड़े के कारण ट्रोल हुईं. दरअसल ये बात साल 2006 की है जब फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने एक पार्टी रखी थी. 


इसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए जिसमें रवीना टंडन अपने पति के साथ आईं. इनके अलावा अनिल थडानी की एक्स वाइफ नताशा सिप्पी भी पार्टी में आई थीं. खबरों के मुताबिक, पार्टी में रवीना अपने पति अनिल के लिए खाना लेने गईं तो नताशा अनिल के पास पहुंचीं. बताया गया था कि नताशा अनिल की अटेंशन पाने की कोशिश में थीं लेकिन ये सब रवीना ने देख लिया. 


उस समय रवीना वहां आईं और नताशा पर बरस पड़ीं. रवीना ने गुस्से में नताशा के सिर पर वाइन से भरा गिलास खाली करके उनपर फेंक दिया. दो सौतन के बीच हुई इस लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरीं, हालांकि किसी तरह उनके झगड़े को शांत कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना ने नताशा से हाथा-पाई भी की, वाइन भी फेंका और गाली-गलौच भी की थीं.

जानकारी के लिए बता दें, रवीना टंडन और अनिल थडानी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. अनिल ने रवीना को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था और रवीना ने हां में जवाब दिया. साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली. अनिल ने नताशा को तलाक दिया और नताशा की फैमिली ने उनकी बेटी का घर तोड़ने का आरोप रवीना पर लगाया था. अगर बात रवीना टंडन के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंने आंटी नंबर 1, लाडला, दूल्हे राजा, केजीएफ: चैप्टर 2, मोहरा और दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: अब शाहरुख खान करेंगे ‘इंशाल्लाह’, भंसाली की फिल्म में किंग खान की एंट्री कंफर्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top