सुपरस्टार ने मेट्रो में मुंह छिपाकर आम लोगों की तरह किया सफर, फिर भी फैंस ने लिया पहचान


Akshay Kumar Travel In Metro: बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो कभी-कभी आम लोगों की तरह अकेले सड़को पर निकल जाते हैं. कई लोकल मार्केट में शॉपिंग करते दिखते हैं तो कोई ऑटो में घूमता नजर आता है. इस बार भी एक स्टार ने कुछ ऐसा ही किया है. बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने आम आदमी की तरह मुंबई की मेट्रो में सफर किया है. इस दौरान वो चेहरे पर मास्क लगाए भी नजर आया. लेकिन इसके बावजूद सुपरस्टार के फैंस ने उन्हें पहचान ही लिया है. 

अक्षय कुमार ने किया मेट्रो में सफर
ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार हैं. जी हां, अक्षय ने हाल ही में मेट्रो में सफर किया है. इसका एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैसे तो अक्षय ने अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. लेकिन इसके बावजूद मेट्रो में सफर कर उनके फैंस ने उन्हें पहचान ही लिया. इस दौरान कई लोगों ने उनकी वीडियो भी बनाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

वीडियो में अक्षय कुमार मेट्रो की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने मास्क के साथ ही सिर पर कैप भी पहनी हुई है. एक्टर ने ब्लैक ट्रेक सूट पहना हुआ है. उनके साथ डायरेक्टर विजेन भी दिख रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही छा गया है. वीडियो देखते ही फैंस ने भी उन्हें पहचान लिया है. बता दें कि, अक्षय कुमार ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो में सफर करने गए थे. इससे पहले भी वो अपनी फिल्म सेल्फी का प्रमोशन करने के लिए मेट्रो में सफर कर चुके हैं.  

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘छोटे मियां-बड़े मियां’ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: BB 17: मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतरीं पवित्रा पुनिया, गुस्साई एक्ट्रेस ने बिग बॉस मेकर्स को कहा- ‘अपने कंटेंट के लिए किसी की…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top