सलमान खान हाउस फायरिंग केस में कोर्ट ने अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट


Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में कोर्ट ने बड़ा एक्शन लिया है. स्पेशल MCOCA कोर्ट ने इस मामले में गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है.

बता दें कि कोर्ट का ये फैसला मुंबई पुलिस के गैंगस्टर पर संगीन आरोप लगाने के बाद सामने आया है. पुलिस ने आरोप पत्र में कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जो इस वक्त जेल में बंद है. उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने एक गन मैन से सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने के लिए कहा था ताकि सुपरस्टार डर जाएं.

आरोपपत्र में शामिल अनमोल बिश्नोई और शूटर का ऑडियो टेप
स्पेशल महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ क्राइम एक्ट (मकोका) कोर्ट में पेश किए गए आरोपपत्र में अनमोल बिश्नोई और शूटर विक्की कुमार गुप्ता के बीच बातचीत के टेप शामिल किए गए थे. आरोप है कि अनमोल ने गुप्ता को इस तरह से गोली चलाने के ऑर्डर दिया जिससे सलमान खान डर जाए. वहीं विक्की को निडर दिखने के लिए उसे धूम्रपान करने की सलाह दी थी.

सलमान खान ने दिया था ये बयान

इससे पहले सलमान खान का वो बयान सामने आया था जो उन्होंने पुलिस को दर्ज कराया था. अपने बयान में सलमान खान ने कहा था कि उन्हें यकीन है कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही उनके घर के बाहर गोलियां चलवाई थीं.

 

14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग

14 अप्रैल को विक्की कुमार गुप्ता और सागर पाल ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड की फायरिंग की थी. मामले के अगले दिन ही पुलिस ने विक्की गुप्ता, सागर पाल, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी, हरपाल सिंह और बाद में अनुज कुमार थापन को भी गिरफ्तार किया था. हालांकि अनुज ने जेल में ही खुदकुशी करके अपनी जान दे दी थी.

ये भी पढ़ें: अनंत-राधिका के फंक्शन में हल्दी से नहाई पूरी अंबानी फैमिली, हार्दिक पांड्या ने किया गरबा तो रणवीर सिंह ने खूब पीटा ढोल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top