शो में हुई आध्या और श्रुति की एंट्री, दिखा वनराज का पुराना रूप, फिर बढ़ी अनुपमा की टीआरपी


Anupamaa: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकोंं को एंटरटेन कर रहा है. कई बार शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 भी रहा. लेकिन कुछ समय पहले शो की टीआरपी काफी घट गई थी. वहीं, अब शो में 4 साल का लीप आ गया है, जिसके बाद शो ने एक बार फिर टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली है. चलिए बताते हैं किन कारणों से शो को टीआरपी में फायदा मिला है.

1. श्रृति-आध्या की एंट्री 
इसकी पहली वजह है शो में दो नए किरदारों यानी आध्या और श्रुति की एंट्री. दर्शक इन दोनों ही किरादरों को काफी पसंद कर रहे हैं. जहां एक तरफ दर्शकों को श्रुति और अनुज की लव स्टोरी पसंद आ रही है तो वहीं आध्या का अपनी मां अनुपमा के लिए नफरत भी कहानी में एक नया ट्विस्ट ले आया है. 

2. अनुपमा की नई जिंदगी
5 साल के बाद अनुपमा की जिंदगी काफी बदल गई है. वो अपना सबकुछ छोड़ अमेरिका चली आई है. वहीं, अब वह अपनी नई जिंदगी में अपने पैशन यानी डांस को भी महत्व दे रही है. अमेरिका में डांस की वजह से ही उसकी पहली कमाई हुई थी.

3. पाखी और अधिक का तलाक
शो में जब से पाखी और अधिक की शादी हुई थी. तभी से दोनों के बीच झगड़े देखने को मिलते थे. पाखी बिना बात के अधिक पर काफी बार नाराज भी हुई है. 5 सालों में पाखी की बेटी भी हो गई है और इसके बाद उसने अधिक से तलाक ले लिया और वो दिल्ली शिफ्ट हो गई. इस बीच वो शाह हाउस आई और अधिक अपनी बेटी से मिलने के लिए आया तो उसे वनराज और बा ने बेटी से मिलने तक नहीं दिया.

4. वनराज और बा का फिर दिखा पुराना रूप
शो की शुरूआत से ही बा और वनराज का एक टॉक्सिक रूप देखने को मिला था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ही ठीक हो गए थे. वही, अब 5 साल के बाद एक बार फिर बा और वनराज अपने पुराने वाले रूप में आ गए हैं. बा अनुपमा की तरह ही अब डिंपी को अपने ईशारों पर नचा रही हैं और उसे उसी तरह तंग कर रही हैं. ये देख दर्शकों को फिर से पुराना वाला अनुपमा याद आ गया है. 

ये कुछ मजेदार ट्विस्ट हैं जिनको दर्शक अब 5 सालों के लीप के बाद पसंद कर रहे हैं और शो एक बार फिर खूब टीआरपी बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शो से बाहर आते ही फिर अंकिता को सासू मां ने सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘वो बहू तो अच्छी है लेकिन अच्छाई दिख नहीं रही’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top