शादी से पहले ही एक बच्चे की मां बन गई हैं ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर? सामने आकर बताई सच्चाई


Avika Gor Pregnancy Rumors: एक्ट्रेस अविका गौर ने टीवी शो ‘बालिका वधू’ से घर-घर आनंदी के रूप में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस लंबे समय तक शो का हिस्सा रहीं. इसके बाद उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में रोली के किरदार में देखा गया. कुछ समय से अविका को लेकर खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस बिना शादी किए ही एक बच्चे की मां बन गई हैं.

अविका गौर को लेकर ये बातें भी सामने आई थीं कि एक्ट्रेस खुद से 18 साल बड़े एक्टर मनीष रायसिंघन को डेट कर रही थीं. मनीष ने अविका संग ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था. मनीष को डेट करने और मां बनने की खबरों पर अब अविका गौर ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों का सच बताया है.

मनीष रायसिंघन से अफेयर पर क्या बोलीं अविका?
डिजिटल कॉमेंट्री को दिए एक इंटरव्यू में अविका गौर ने मनीष रायसिंघन संग अफेयर की खबरों पर कहा- ‘जब हमारे अफेयर की खबरें उड़ी तो हम शॉक्ड थे. मुझे और मनीष को लगा कि हम कुछ ऐसा दिखा रहे होंगे जिससे ये सारी बातें बन रही हैं. इसलिए हमने सेट पर बात करना बंद कर दिया और जब हमने दूरी बना ली तब भी इन बातों पर फुल स्टॉप नहीं लगा. इसके बाद हमने फैसला किया कि हम बात करें या ना करें लेकिन हमारे बारे में गॉसिप लिखी जाएगी.’

मां बनने की खबरों पर किया रिएक्ट
मां बनने की खबरों को लेकर अविका ने कहा- ‘मुझे लेकर ऐसा लिखा गया कि मेरा एक बच्चा है. ऐसी बातें लिखने से पहले लोग कुछ सोचते ही नहीं हैं. हमारे पेरेंट्स भी इन अफवाहों पर हंसते थे. एक दिन हमारे शो के सेट पर मेरे पापा आए और उन्होंने मनीष को कहा कि अविका को ड्रॉप कर देना और उस दिन हमें एहसास हुआ कि हमारे पेरेंट्स को इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: Shah Rukh Khan ने मुंबई में डाला वोट, पोलिंग बूथ पर सुहाना, गौरी संग अबराम भी पहुंच, देखें तस्व

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top