शादी के बाद इंडिया में काम करने को लेकर दलजीत ने किया रिएक्ट, बोलीं- 20 साल हो गए हैं, अब तो मुझे अच्छे रोल मिलने चाहिए


Dalljiet Kaur Work: एक्ट्रेस दलजीत कौर की पिछले साल बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी हुई थी. शादी के बाद एक्ट्रेस मुंबई से केन्या शिफ्ट हो गई थीं. अब कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के प्रीमियर के लिए इंडिया वापस आई थी. 

इसके अलावा दलजीत के पिता की घुटनों की सर्जरी भी हुई है. इसीलिए एक्ट्रेस को उनके साथ समय भी बिताना है.  अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म, टीवी में काम करने को लेकर और इंडिया वापस आने को लेकर रिएक्ट किया है. 

दलजीत ने किया बॉलीवुड डेब्यू

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- मेरी डेब्यू फिल्म Dashmi रिलीज हो गई है. हाल ही में फिल्म का प्रीव्यू हआ. ये मेरा पहला थिएट्रिकल एक्सपीरियंस है और खुद को बिग स्क्रीन पर देखना बेहद खूबसूरत है. मैं खुद को बोल रही थी कि हैं यार ठीक लगती हूं मैं. ये बहुत अच्छा एक्सपीरियंस है. 

इसके अलावा दलजीत ने बताया कि उनके पिता की सर्जरी हुई है. इसीलिए वो पिता का ख्याल रखने के लिए इंडिया वापस आई हैं.

टीवी को लेकर बोलीं दलजीत

इसके अलावा टीवी के बारे में बात करते हुए दलजीत ने कहा- सच कहूं, तो टीवी करना बहुत मुश्किल है. टीवी शो के लिए काम करते हुए हमें काफी कुछ से झेलना पड़ता है.  20 घंटे तक लगातार काम करना, तीन पेज की मोनोलॉग स्क्रिप्ट, फुली मेकअप करना, सब काफी मुश्किल होता है. हालांकि, हमें इतने अच्छे से ट्रेंड किया जाता है कि फिर टीवी एक्टर को मीडियम परेशान नहीं करता है. बस हमें अच्छे कैरेक्टर्स दीजिए. मुझे लगता है कि ये समय है मेरे 20 साल के करियर को रिवॉर्ड करने का. अब मुझे अच्छे रोल्स मिलने चाहिए. अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने चाहिए. स्क्रीन पर मुझे खुद को देखना अच्छा लगता है. टीवी मेरा पहला प्यार है.

कब हुई थी दलजीत की शादी?

निखिल संग दलजीत की ये दूसरी शादी है. दोनों की शादी 18 मार्च 2023 को हुई थी. निखिल से पहले दलजीत की शादी एक्टर शालीन भनोट संग हुई थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है. वहीं निखिल को अपनी पहली शादी से दो बेटियां हैं. अब निखिल और दलजीत शादी के बाद बच्चों की परविश कर रहे हैं. दलजीत, निखिल की बेटी के साथ भी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- मुसीबत में फंसे धनुष, तिरुपति में सड़क पर कर रहे थे शूटिंग, लगा जाम तो लोगों ने कर दी शिकायत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top