विक्रांत मैसी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, एकता कपूर पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर


Vikrant Massey Upcoming Project: एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 12वीं फेल को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं. एक्टर की ये फिल्म इतनी पसंद की गई है कि हर तरफ बस इसकी ही बात हो रही है. फिल्म की कहानी से लेकर विक्रांत मैसी की एक्टिंग के भी लाखों लोग दीवाने हो गए हैं. इस बीच 12वीं फेल में अपना दमदार काम दिखाने के बाद एक्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. 

एकता कपूर की फिल्म में काम करने जा रहे विक्रांत मैसी !
जी हां, विक्रांत मैसी जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं. वो एकता की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत अब एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. इस फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है. फिल्म को रंजन चंदेल डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है. 


IMDb India लिस्ट में नंबर 1 पर है 12वीं फेल
विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म को आईएमडीबी इंडिया की लिस्ट में नंबर 1 पर रेट किया गया है. फिल्म भले ही 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी हो लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का आकड़ा पार कर लिया है. 


12वीं फेल की कहानी क्या है?
12वीं फेल फिल्म की कहानी की बात करें तो, ये आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की बायोपिक है. इस फिल्म में उनके संघर्ष की कहानी दिखाई गई है कि कैसे एक 12वीं फेल लड़का अपने घरवालों के लिए और देश के लिए कुछ कर दिखाने की चाह में आईपीएस बन जाता है और इसके लिए वो कड़ी मेहनत करता है. ये फिल्म 27 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म 29 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज कर दी गई है. 
 
यह भी पढ़ें: ‘द अकेडमी’ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया DDLJ का मशहूर गाना, यूजर्स बोले- ‘ऑस्कर भी शाहरुख खान का फैन’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top