विक्की जैन से अनबन के बीच अंकिता लोखंडे ने पति से पूछ लिया ये सवाल, यूजर्स ने किया ट्रोल


Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. दर्शकों ने उन्हें एक साथ एंट्री करते हुए देखा है और बाद में उनके रिश्ते में चीजें खराब होने लगीं. शो में उनके बीच कई भद्दे झगड़े हुए. अंकिता की शिकायत रही है कि विक्की उन्हें समय नहीं देते और हमेशा दूसरी चीजों में उलझे रहते हैं. 

विक्की जैन से अनबन के बीच अंकिता लोखंडे ने पति से पूछ लिया ये सवाल

वहीं अंकिता को विक्की के दूसरी लड़कियों से बात करने से दिक्कत थी और उन्हें लगता था कि उसे नजरअंदाज किया जा रहा है. विक्की भी शुरुआत में काफी हावी दिखे और उन्होंने अंकिता को अपना गेम नहीं खेलने दिया. वे झगड़ने लगे और यहां तक ​​कि उनकी मां भी उन्हें समझाने के लिए आईं.

अंकिता और विक्की की तीखी लड़ाई

बाद में कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन फिर से झगड़े शुरू हो गए. शो में दोनों ही एक-दूसरे को न समझ पाने की बात करने लगे और अंकिता को विक्की को लात मारते हुए भी देखा गया. हाल ही में फैमिली वीक के दौरान अंकिता की मां और विक्की की मां ने दोबारा घर में एंट्री की.

 

विक्की की मां ने अंकिता को बताया कि जब उसने विक्की को लात मारी तो उसके पिता ने अंकिता की मां को फोन कर पूछा कि क्या वह भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी. अंकिता परेशान थी और उन्होंने विक्की की मां से उसके मां- पिता को इसमें शामिल न करने के लिए कहा. विक्की की मां काफी परेशान थीं और उन्होंने ऐसी बातें कही थीं जैसे वे कभी भी विक्की और अंकिता की शादी कराने के पक्ष में नहीं थीं.

ब्रेक लेने की बात पर विक्की ने किया ऐसे रिएक्ट

बिग बॉस 17 में अपनी मां के घर छोड़ने के बाद अंकिता को विक्की से इस बारे में बात करते देखा गया. प्रोमो में दिखाया गया कि अंकिता विक्की से कहती नजर आईं कि वह हर जगह गलत दिख रही हैं और विक्की ने उनसे पूछा कि इससे क्या फर्क पड़ता है. उन्होंने कहा कि वह सबके लिए महसूस करती हैं और इससे उन्हें फर्क पड़ता है. वह कहती हैं कि हर कोई उन्हें गलत समझता है. 

 

अंकिता विक्की से आगे कहती है कि वह ‘चिड़ी-चिड़ी’ हो गई है. अंकिता अपने पति से पूछती है कि क्या वह उनसे कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेना चाहते है. इस पर यूजर्स का रिएक्शन भी सामने आया है. प्रोमो को देखकर यूजर्स ने कहा कि ये दोनों टीनएज कपल की तरह बिहेव कर रहे है और कुछ को लगता है कि उन्हें एक-दूसरे से अलग होने की ज़रूरत है.

एक यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों एक टीनएजर कपल की तरह व्यवहार कर रहे हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ईमानदारी से कहूं तो उन्हें एक-दूसरे से ब्रेक लेना चाहिए’. 

 

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Inauguration: रामायण के ‘लक्ष्मण’ को भी मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता, सुनील लहरी ने वीडियो शेयर कर जताया आभार

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top