विक्की जैन ने किया ‘वल्गर’ कमेंट तो भड़कीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- ‘आप वुमनाइजर लग रहे हो’


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लगातार झगड़े देखने को मिल रहे हैं. लेटेस्ट एपसोड में अंकिता और विक्की हर बात पर बहस करते नजर आए. अंकिता को विक्की के बिहेवियर से दिक्कत हो रही है. अंकिता ने गुस्से में ये तक कह दिया कि वो अब विक्की की जिंदगी से जा रही हैं.

वहीं इसके अलावा विक्की का घर में दूसरी लड़कियों संग फर्ल्ट या मस्ती मजाक करना पसंद नहीं आ रहा है. अंकिता ने विक्की को ऐसा न करने के लिए कहा. साथ ही कहा कि वो इस तरह की हरकतों से वुमनाइजर लग रहे हैं. अंकिता ने विक्की से कहा कि वो लिमिट क्रॉस न करें.

विक्की पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

ये तब शुरू हुआ जब विक्की जैन गार्डन में बैठकर आयशा और ईशा से बात कर रहे थे. इस दौरान अंकिता भी वहीं बैठी हुई थीं. इस दौरान आयशा और ईशा विक्की को लेकर कुछ मजाक करती हैं जो अंकिता को पसंद नहीं आता है. अंकिता विक्की से कहती हैं कि वो ये सब क्यों होने दे रहा है. उसे ऐसी बातों को रोकना चाहिए. इन सब चीजों से ये बाहर ऐसा जा रहा है कि आप वुमनाइजर हो. अंकिता ने कहा- आप लोगों के साथ फर्ल्ट कर रहे हो. आप तो मजाक में ले रहे हो इस चीज को. आपकी ये इमेज बाहर जा रही है. आप तो ऐसे हो नहीं न.

फिर विक्की अपनी सफाई देते हैं कि आप ऐसा बोल रही हैं, इसीलिए ये ऐसा जा रहा होगा. वर्ना मुझे ऐसा नहीं लगता है.इसके बाद विक्की जैन सो रहे थे. तो आयशा फनी तरीके से ड्रेसअप होकर विक्की के पास जाती हैं. इस दौरान ईशा और अंकिता साथ थे. आयशा खुद को डॉली कहकर विक्की से इंट्रोड्यूस कराती हैं.  इसके बाद विक्की आयशा से पूछते हैं कि मैं लेटे हुए कैसा लग रहा हूं? ये सुनकर अंकिता गुस्से में आ जाती हैं. अंकिता कहती हैं- तुझे वल्गर बातें ही करनी हैं? भले ही ये फन में हो लेकिन ये चीप लग रहा है.

आगे अंकिता विक्की को समझाते हुए कहती हैं कि अगर मैं किसी लड़के से ऐसा पूछूं कि मैं लेटी हुई कैसी लग रही हूं तो ये कैसा साउंड करेगा. ये ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas OTT Release: जल्द ही कैटरीना-विजय की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, जानें कब और कहां देख पाएंगे आप

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top