‘वह जिंदा हैं लेकिन…’, बुरे दौर में शीजान खान को पिता से नहीं मिला कोई भी सपोर्ट


Sheezan Khan: शीजान खान के लिए सबसे बुरा समय तब बीता, जब 2022 में उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया. उनकी अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की को-स्टार तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर ली और इसके पीछे उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया.

पिता से नहीं मिला शीजान खान को कोई भी सपोर्ट

शीजान एक महीने से अधिक समय तक जेल में रहे. हाल ही में अपने लाइफ के सबसे बुरे समय को याद करते हुए, शीज़ान खान ने खुलासा किया कि उनके पिता, जो जीवित और स्वस्थ हैं, ने उन्हें एक बार भी फोन नहीं किया. 

शीजान ने पिता के साथ अपने अलग हुए रिश्ते पर खुलकर बात की

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, शीजान ने खुलासा किया कि वह लगभग 6 या 8 साल के थे जब उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था. इसीलिए उनके पिता के साथ उनका कभी कोई रिश्ता नहीं रहा क्योंकि वह कभी उनके साथ नहीं रहे. इसके बाद शीजान ने बताया कि कैसे लोग अक्सर उनसे पूछते थे कि जब लोग कानूनी मामले के दौरान उन्हें और उनके परिवार को सपोर्ट नहीं देते थे तो उन्हें कैसा महसूस होता था.

एक्टर ने कहा कि जब उनके अपने पिता उनके लिए नहीं आए, तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा कि बाकी दुनिया को उनकी चिंता है या नहीं. शीजान ने कहा कि उनके पिता अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ राजस्थान में रहते हैं. शीजान ने आगे खुलासा किया कि कैसे उनकी मां हमेशा सपोर्ट का एक बड़ा स्तंभ रही हैं और उन्होंने अपने हर कर्तव्य को पूरा किया है.

बता दें कि तुनिषा शर्मा के निधन के बाद खुलासा हुआ कि वह शीजान खान के प्यार में पागल थीं. तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उस पर अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान अक्सर उनके रिश्ते के दौरान उन्हें धोखा देता था. उन्होंने शीज़ान के परिवार पर तुनिषा को अपने धर्म का पालन करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया था.

 

यह भी पढ़ें: ‘बुरी नजर क्या से क्या कर देती है…’, Bigg Boss फेम अर्चना गौतम हुईं अस्पताल में भर्ती, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखाई खुद की हालत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top