लोग उड़ाते थे मजाक, कोरियोग्राफर ने डांटा तो खूब रोईं, आज 60 करोड़ के घर में रहती हैं कृति सेनन


Kriti Sanon Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत और शानदार एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए 27 जुलाई का दिन बेहद खास होता है. 27 जुलाई 1990 को एक्ट्रेस का जन्म नई दिल्ली में हुआ था. आज कृति अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में वे करीब एक दशक से एक्टिव हैं.

कृति सेनन की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं. उन्होंने अपने 10 साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हालांकि कभी एक्ट्रेस का लोग मजाक उड़ाते थे. वे फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों में बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. वहीं एक कोरियोग्राफर ने तो एक्ट्रेस को जमकर डांट लगा दी थी तब कृति खूब रोई थीं. आइए आज आपको कृति के 34वें जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं. 

बड़े प्रोडक्शन हॉउस की फिल्म से कर दिया था बाहर


कृति सेनन ने फिल्मी दुनिया में रिजेक्शन भी झेले हैं. उन्हें तब काफी बड़ा झटका लगा था तब उन्हें एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से बाहर कर दिया गया था. उनकी जगह पर बाद में एक स्टार किड को ले लिया गया था. 

कृति ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘जब मैं स्ट्रगल कर रही थी, तब मुझे फिल्म मिल रही थी, जिसके बारे में मैंने पहले भी बात की थी, लेकिन मैं नाम नहीं लूंगी, वो बहुत बड़े प्रोडक्शन की फिल्म थी लेकिन उसमें अच्छा रोल नहीं था. मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ खास नहीं था, और ये एक बड़ी कास्टिंग डायरेक्टर थी और उसने मुझसे कहा कि क्या आप इंतजार करना चाहते हैं या क्या आप इसे करना चाहते हैं, और मेरे मैनेजर ने तब कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि इससे कुछ बेहतर कुछ मिल सकता है और मुझे कर लेना चाहिए’.

तेलुगु सिनेमा से किया एक्टिंग डेब्यू

कृति सेनन ने साल 2014 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उनका एक्टिंग डेब्यू बॉलीवुड नहीं बल्कि तेलुगु सिनेमा से हुआ था. उनकी पहली फिल्म Nenokkadine थी. इसमें उन्होंने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू संग काम किया था.

बॉलीवुड में हीरोपंती से हुआ डेब्यू


तेलुगु सिनेमा से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद कृति ने साल 2014 में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ थी. इसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था. बता दें कि ये फिल्म टाइगर की भी डेब्यू फिल्म थी. हालांकि दोनों की डेब्यू फिल्म को ज्यादा खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

जब कोरियोग्राफर्स ने डांटा तो खूब रोई थीं कृति 

कृति को एक बार एक कोरियोग्राफर ने डांट लगा दी थी तो एक्ट्रेस खूब रोई थीं. एक्ट्रेस ने ‘कर्ली टेल्स’ को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मेरा पहला रैंप शो था और उसकी कोरियोग्राफर के साथ मैंने आज तक दोबारा काम नहीं किया. वह मेरे प्रति बहुत रूड थी क्योंकि मैंने कोरियोग्राफी खराब कर दी थी. वह रैंप शो किसी फार्महाउस में हुआ था, और मेरी जो हील्स थीं, वो घास में फंस रही थीं. और वह मेरा फर्स्ट टाइम था. बहुत बुरा रहा था. मैं रोने लगी क्योंकि वह मुझे 50 मॉडल्स के सामने डांट रही थी. बहुत बुरी तरह डांट रही थी. यह घटना मेरे दिल-दिमाग में लंबे समय तक ताजा रही. लेकिन मुझे कोई भी डांटता है तो मैं तुरंत रोना शुरू कर देती हूं’.

60 करोड़ के घर में रहती हैं कृति

कृति ने फिल्मी दुनिया में अच्छा नाम कमाने के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. एक्ट्रेस आज मुंबई के जुहू में 60 करोड़ रुपये कीमत के घर में अपनी फैमिली संग रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति करीब 82 करोड़ रुपये की नेटवर्थ की मालकिन हैं. 

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में सबने खेली थी होली, अंबानी ने रणवीर-नीता पर डाली हल्दी, हार्दिक ने जमकर पीटा ढोल, देखें वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top