‘लापता लेडीज’ की ‘मंजू ताई’ ने किया कान्स डेब्यू, मां की साड़ी और नथ पहन रेड कार्पेट पर उतरीं


Chhaya Kadam Cannes Debut: किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को खूब शाबाशियां मिली. फिल्म के हर कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब सराहा. फिल्म में जहां फूल, पुष्पा और दीपक के किरदार ने वाहवाही लूटी तो वहीं मंजू ताई का कैरेक्टर भी खूब चर्चा में रहा. ‘लापता लेडीज’ में मंजू ताई का किरदार छाया कदम ने निभाया है और एक्ट्रेस अब कान्स डेब्यू को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

छाया कदम का कान्स डेब्यू लुक अब चर्चा में है. इसकी वजह ये है कि छाया ने रेड कार्पेट के लिए अपनी दिवंगत मां की साड़ी और नथ पहनी थी. गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी के साथ फुल स्लीव्स पर्पल ब्लाउज पहने एक्ट्रेस काफी प्यारी दिख रही थीं. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग जूलरी, बालों में गजरे, माथे पर बिंदी और मैं की नथ के साथ पूरा किया था.


मां के लिए छाया का इमोशनल नोट
छाया कदम ने अपने सोशल मीडिया पर कान्स लुक की फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मां तुम्हें हवाई जहाज़ में घुमाने का मेरा सपना अधूरा रह गया. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं आज कान्स फिल्म फेस्टिवल में आपकी साड़ी और नथ फ्लाइट में लेकर आई. लेकिन मां, मैं चाहती थी कि ये सब देखने के लिए आज तुम होती. मैं तुमसे प्यार करती हूं मामुदी और तुम्हें बहुत याद करता हूं.’

इन स्टार्स ने किया कान्स डेब्यू
बता दें कि छाया कदम के अलावा कई एक्ट्रेसेस ने इस बार कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है. कियारा आडवाणी और शोभिता धूलिपाला भी पहली बार कान्स में दिखीं. इसके अलावा फैशन इंफ्लूएंसर नैंसी त्यागी भी कान्स डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. नैंसी ने अपने बनाए हुए आउटफिट्स के साथ फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरा है और ऐसा करने वाली वे पहली मॉडल बनी हैं.

ये भी पढ़ें: नैंसी त्यागी की फैन हुईं सोनम कपूर, ड्रेस डिजाइन करने का दिया ऑफर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top