रूमर्ड बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने शेयर किया शिवांगी जोशी का मजेदार वीडियो


Kushal Tandon Shivangi Joshi Video: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने टीवी शो बरसातें मौसम प्यार का में एकसाथ काम किया है. इस शो में दोनों ने लवर्स की भूमिका निभाई है. पिछले काफी वक्त से दोनों के अफेयर को लेकर चर्चे जोरों पर चल रहे हैं. हालांकि, उन्होंने हमेशा इन अटकलों को खारिज कर दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज कुछ और ही कहानी कहते दिख रहे हैं.

हाल ही में थाईलैंड में एक बॉक्सिंग मैच के दौरान दोनों की फोटोज सामने आई थीं, जिसमें दोनों साथ दिखे. अब कुशाल टंडन ने शिवांगी का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मजेदार हरकतें करती दिख रही हैं. 

कुशाल ने शेयर किया वीडियो
कुशाल और शिवांगी के सोशल मीडिया से ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अपने फैंस के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रहे हैं. भले ही शिवांगी चीजों को साफ तरीके से कहने से झिझक रही हों, लेकिन अब कुशाल ने सोशल मीडिया पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी क्यूट और मजेदार हरकतें करती नजर आ रही हैं. 


फैंस को पसंद आ रही केमिस्ट्री
शिवांगी जोशी पूरे वीडियो में इधर-उधर भागती नजर आ रही हैं. उन्होंने शिवांगी को टैग करते हुए वीडियो पोसट किया है और इसके साथ रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. जब कुशाल ने शिवांगी का वीडियो शेयर किया तो उनके फैंस दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए देखकर खुश हुए. उन्होंने एक्स पर जाकर अपनी खुशी जाहिर की. 



रूमर्ड बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने शेयर किया शिवांगी जोशी का मजेदार वीडियो, फैंस ने दोनों की केमिस्ट्री पर खूब लुटाया प्यार

टीवी शो के सेट पर मिले थे दोनों 
कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की मुलाकात बरसातें मौसम प्यार का के सेट पर हुई थी. इस शो में उन्हौंने रेयांश और आराधना की भूमिका निभाई थी. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब प्यार मिला था. पिछले दिनों ऐसी खबरें थीं कि दोनों जल्द ही सगाई कर लेंगे. हालांकि, कुशाल और शिवांगी दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें: ‘भूल भूलैया 3’ से लेकर ‘कंगुवा’ तक, दिवाली पर रिलीज हो रही इन फिल्मों के बीच होगा महाक्लैश!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top