रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं टीवी की ‘सीता’


Dipika Chikhlia: रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह का निमंत्रण पाकर अपने दिल की बात कही.

दीपिका चिखलिया ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर जाहिर की खुशी

दीपिका के अलावा, अरुण गोविल जिन्होंने इसमें भगवान राम की भूमिका निभाई थी, को भी आमंत्रित किया गया है. दोनों ने रामायण में अपने अभिनय से काफी लोकप्रियता हासिल की और जल्द ही घर-घर में मशहूर हो गए.

लुक के बारे में किया ऐसे रिएक्ट

दीपिका ने अयोध्या मंदिर के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें निमंत्रण मिलेगा. दीपिका ने 22 जनवरी के अपने खास लुक के बारे में कुछ भी नहीं बताया और कहा कि वह इस पर चर्चा नहीं करना चाहतीं. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मंदिर में सिर्फ भगवान राम की मूर्ति नहीं रखने की अपील की थी. 

एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से की थी खास अपील

उन्होंने आगे कहा था, ‘मैं अपील करती हूं कि रामजी को अकेला मत रखिएगा. मुझे क्या सभी महिलाओं को खुशी होगी अगर रामजी के साथ सीता मां को भी रखा जाए. अगर माता सीता को रामजी के साथ रखा जाए तो सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि सभी महिलाओं को बहुत खुशी होगी’.

उन्होंने कहा कि रामजी अकेले नहीं रह सकते और सीता जी को भी वहां रहना चाहिए. बाद में, उन्हें पता चला कि उनके पास राम, लक्ष्मण और सीता अलग-अलग हैं. बता दें कि दीपिका धतीपुत्र नंदनी की निर्माता हैं, जो रात 8.30 बजे नजारा टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

 

अभिनेत्री ने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि जब से उनका शो लॉन्च हुआ है तब से यह नंबर 1 पर है. वह खुश हैं और उन्होंने सभी से शो देखने का अनुरोध भी किया क्योंकि वह इसमें अभिनय भी कर रही हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट जैसी अन्य फिल्मी हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है.

 

 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दादीसा ने बनाया रूही और अरमान की शादी कराने का प्लान, अभिरा फिर से हो जाएगी अकेली?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top