राजेश खन्ना की कल्ट फिल्म ‘बावर्ची’ का बनेगा रीमेक, अनुश्री महता ने संभाली जिम्मेदारी


Bawarchi Remake: साल 1972 में आई राजेश खन्ना और जया बच्चन स्टारर फिल्म ‘बावर्ची’ उस जमाने की सुपरहिट फिल्म थी. ये मूवी उस जमाने की क्लासिक कल्ट हिंदी फिल्म थी. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा की गई है.

राजेश खन्ना की कल्ट फिल्म ‘बावर्ची’ का बनेगा रीमेक
डायरेक्टर अनुश्री मेहता इस आइकॉनिक फिल्म की कहानी को फिर से बड़े पर्दे पर उतारने की प्लानिंग कर रही हैं. इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर ने किया है. बता दें कि बावर्ची एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी, जिसमें राजेश खन्ना, जया बच्चन और असरानी सहित अन्य कलाकारों की टोली शामिल थी. ये फिल्म 1966 की बंगाली फिल्म ‘गैल्पो होलेओ सत्ती’ की रीमेक थी.

अनुश्री महता ने संभाली जिम्मेदारी
वहीं बावर्ची के रीमेक को लेकर अनुश्री बेहद एक्साइटेड नजर आ रही हैं. इसके साथ-साथ डायरेक्टर ने इसे एक बड़ी जिम्मेदारी भी बताई है. अनुश्री के मुताबिक, बावर्ची जैसे क्लासिक का रीमेक बनाना स्वाभाविक रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी है. लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे पूरे ईमानदारी साथ इसे पूरा करेंगी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ‘मैंने इस फिल्म के रीमेक को बनाने के लिए अबीर सेनगुप्ता, समीर राज सिप्पी के साथ सहयोग किया है. जब मैंने उनसे बताया कि मैं ‘बावर्ची’ का रीमेक बनाने का विचार कर रही हूं, तो उन्होंने कहा मुझे रीमेक लिखना और निर्देशित करना चाहिए. हम फिल्म के रीमेक को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.’

अनुश्री मेहता ने आगे ये भी कहा कि ‘उन्हें विश्वास था कि मैं कहानी को इस तरह से बता पाऊंगी, जिससे उन्हें गर्व होगा. मैं पूरे दिल से इस फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए सहमत थी.’ बता दें अनुश्री मेहता ने बावर्ची रीमेक की कहानी लिखने का काम पूरा कर लिया है और उम्मीद है कि फिल्म 2024 में फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म की कास्टिंग चल रही है, निर्माता ए लिस्ट स्टार को लॉक करना चाहते हैं.


ये भी पढ़ें: कभी आर्मी ज्वाइन करना चाहता था हरियाणा का ये बच्चा…फिर हाथी राम चौधरी बन एक्टिंग की दुनिया में मचाया भौकाल, पहचाना ?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top