रश्मि देसाई से लेकर कंगना रनौत तक, अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आए सेलेब्स


Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में एक साथ एंट्री ली थी. हालांकि, शो में उनके बीच बहुत खराब झगड़े हुए और दर्शकों ने सलमान खान को विक्की को अंकिता के प्रति उसके व्यवहार के बारे में डांट लगाते हुए भी देखा. बाद में उनके झगड़े और गलतफहमियां बढ़ती गईं. अंकिता विक्की से उन्हें समय न देने की शिकायत करती रहती थीं. 

विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे पर लगाए आरोप

शो में अंकिता को विक्की की दूसरे लोगों से नजदीकियां पसंद नहीं थीं. पिछले कुछ दिनों में उनके झगड़े बहुत खराब हो गए. हाल ही में विक्की की मां ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और अंकिता को बताया कि जब उन्होंने विक्की को लात मारी थी, तो उनके पिता ने अंकिता की मां को फोन करके पूछा था कि क्या वह भी अपने पति को लात मारती थीं. 

 

सास की इस बात को सुनकर अंकिता हैरान रह गई और उन्होंने कहा कि मेरे मां-बाप को इसमें शामिल ना करें. विक्की की मां ने मीडिया को आगे बताया कि वे विक्की की अंकिता से शादी के खिलाफ थे. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें मुनव्वर और अंकिता की दोस्ती पसंद नहीं थी. जब उनसे विक्की के फ्लर्टी नेचर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विक्की ये सब नहीं करते.

कंगना रनौत ने किया अंकिता का सपोर्ट 

विक्की की मां के सवाल सुनकर अंकिता भी अपनी मां से लिपटकर रोती नजर आईं. अंकिता लोखंडे को परेशानी में देखने के बाद कंगना रनौत ने अंकिता का सपोर्ट किया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मीडिया उनके परिवार को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है.

रश्मि देसाई ने विक्की की मां को सुनाई खरी-खोटी 

वहीं अंकिता की सबसे अच्छी दोस्त रश्मि देसाई ने भी उनका सपोर्ट किया और विक्की की मां को खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने लिखा, आप जैसी हैं वैसी ही रहें. मैं तुतुमसे प्यार करती हूं. आप कई बदलावों से गुजरी हैं और ये केवल आपके लिए नहीं है. मुझे पता है आंटी आप को शायद बुरा लगे पर वो दोनों मेरे दोस्त है. वे  बिग बॉस का हिस्सा हैं. कृपया आप बाहर आकर बिग बॉस ना खेलें.

 

यह भी पढ़ें: OTT: सुष्मिता सेन से लेकर रवीना टंडन तक, ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं 40 पार की ये हसीनाएं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top