ये हैं बिग बॉस 17 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, अंकिता लोखंडे का कटा पत्ता? शो के मेकर्स ने दिया हिंट


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शो का फिनाले नजदीक आ गया है. 28 जनवरी को शो का फिनाले शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक होगा. शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी टॉप 6 कंटेस्टेंट्स हैं. शो का विनर कौन होगा इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सभी लोग अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जीतते देखना चाहते हैं. अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी का नाम टॉप 2 के लिए स्ट्रॉन्गली सामने आ रहा है.

कौन हैं बिग बॉस 17 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स?

हालांकि, इसी बीच में कलर्स चैनल की तरफ से एक पोस्ट किया गया है. जिसके बाद से कहानी में ट्विस्ट ही आ गया है. कलर्स ने हिंट दिया है कि शायद अंकिता लोखंडे टॉप 3 का भी हिस्सा नहीं है. कलर्स ने पोस्ट कर लिखा- अगर आपको चांस मिले तो आप किसे ट्रॉफी देंगे? मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार.


कलर्स की तरफ से ट्वीट किए जाने के बाद से फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं. लोगों ने इन तीन कंटेस्टेंट को टॉप 3 बता दिया है. अगर ऐसा होता है तो अंकिता के फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है. खैर, ये देखना मजेदार होगा कि शो का विनर कौन बनने वाला है.

विक्की जैन हुए घर से बाहर?

बता दें कि शो में फिलहाल टॉप 6 कंटेस्टेंट्स हैं. मंगलवार को शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है. इसके बाद से शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल जाएंगे. खबरें हैं कि शो से विक्की जैन बाहर होने वाले हैं. विक्की जैन के एविक्शन की खबर से फैंस काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर विक्की जैन के सपोर्ट में कई पोस्ट देखने को मिले. फैंस का मानना है कि अरुण को बाहर होना चाहिए था.

शो के बीते एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. मीडिया ने सभी घरवालों से तीखे सवाल किए. विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल किए. इस दौरान विक्की ने अंकिता के कदमों में झुककर माफी मांगी. वहीं अभिषेक कुमार ने भी ईशा संग अपने रिश्ते को लेकर भी सफाई दी. मुनव्वर फारुकी से भी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तीखे सवाल किए गए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक के हेयरबैंड रखने पर ईशा मालवीय ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘अगर उसे मेरे लिए फीलिंग्स होती तो…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top