मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा का उड़ाया मजाक! बोले- औरा NRI कैटेगरी में विनर था


Munawar Faruqui Roast Mannara Chopra: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बने. मुनव्वर शो से निकलने के बाद से एंजॉय कर रहे हैं. फैंस से मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल हैं. इसी बीच मुनव्वर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मुनव्वर शो की सेकंड रनरअप और एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं.

मुनव्वर ने मन्रारा को किया रोस्ट

दरअसल, मन्नारा शो खत्म होने के बाद से खुद को फीमेल कैटेगरी में विनर बता रही थीं. उन्होंने अपने इंस्टा बायो तक पर ये लिख दिया था. हालांकि ट्रोलिंग के बाद उन्होंने इसे एडिट करके बिग बॉस 17 रनरअप कर दिया. तो अब मुनव्वर लाइव आए और उन्होंने मन्रारा के इस कमेंट को लेकर मजाक बनाया है. मुनव्वर ने कहा- ‘सभी लोग औरा को जानते हैं. औरा NRI कैटेगरी में विनर था. बस यही बताना था सभी को.’

इतना बोलकर मुनव्वर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. फिर आगे कहते हैं नविद जो था वो NRI कैटेगरी में रनरअप था. बस ये थोड़ा इंफॉर्म करना था. आगे मुनव्वर कहते हैं कि वाइफ कैटेगरी में अंकिता विनर थीं और हसबैंड कैटेगरी में विक्की भाई.

मालूम हो कि मुनव्वर ने इस दौरान मन्नारा का नाम नहीं लिया.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी शो के विनर थे. अभिषेक कुमार शो के पहले रनरअप थे. वहीं मन्नारा चोपड़ा सेकंड रनरअप थी. अंकिता लोखंडे को 4th पोजिशन मिली और अरुण महाशेट्टी को 5th.

मुनव्वर और मन्रारा का ऐसा था बॉन्ड

बता दें कि मुनव्वर और मन्नारा का शो में पहले दिन से शानदार बॉन्ड देखने को मिला था. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. बिग बॉस भी दोनों को काफी पसंद करते थे. हालांकि, धीरे-धीरे दोनों के बीच में लड़ाई-झगड़े होने शुरू हुए और उनकी दोस्ती में दरार आनी शुरू हो गई थी. मुनव्वर ने अंकिता को एक कन्वर्सेशन में ये तक कहा था कि मन्नारा ने उन्हें (मुनव्वर) दिवाली पर किस किया था, जिसकी वजह से वो अनकम्फर्टेबल हो गए थे. हालांकि, उन्होंने मन्नारा से इस बारे में कोई बात नहीं की थी.

अब जब मन्नारा शो से बाहर आई और उन्हें इसका पता चला तो मन्नारा ने मुनव्वर से पब्लिकली माफी की डिमांड की. मन्नारा ने कहा- ऐसा कुछ नहीं था. मुनव्वर को पब्लिकली आकर मुझसे माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा की बिगड़ी तबियत, Aadhya ने सुनाई अपनी मां को खूब खरी-खोटी, सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top