मुनव्वर फारूकी नहीं सलमान खान के शो से इस कंटेस्टेंट ने की सबसे ज्यादा कमाई, हर हफ्ते ली इतनी फीस


Bigg Boss 17 Winner: बीती रात बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले को करीब 4 करोड़ लोगों ने लाइव देखा. मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाई. उनके लिए यह सबसे इमोशनल मोमेंट था. इस दौरान मुनव्वर की बहनें उनके साथ बिग बॉस के मंच पर शामिल हुई. उनकी बहनें भी भावुक हो गईं.

इस सीजन में मुनव्वर नहीं है सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेस्टेंट

मुनव्वर की बहनें चाहती थी कि उन्हें बर्थडे पर वही गिफ्ट मिले जिनके वह हकदार थे. हर साल बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस की खूब चर्चा होती है. रिपोर्ट्स की मानें इस सीजन में मुनव्वर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेस्टेंट नहीं हैं.


मुनव्वर ने की 1.2 करोड़ रुपये की शानदार कमाई

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 जीता और ट्रॉफी भी अपने नाम की. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर ने बिग बॉस के लिए 1.2 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने बिग बॉस 17 के घर के अंदर रहने के लिए प्रति सप्ताह 8 लाख रुपये चार्ज किए थे. इसके अलावा 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी है.

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी की जीत का टोटल 1.7 करोड़ रुपये है. वहीं मुनव्वर ने एक नई कार भी जीती. हालांकि, वह सबसे अधिक कमाई करने वाले कंटेस्टेंट नहीं हैं. इस कंटेस्टेंट की गिनती में अभिषेक कुमार या मन्नारा चोपड़ा भी नहीं है. बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय टीवी ब्यूटी अंकिता लोखंडे हैं जो इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं.


रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता हर हफ्ते करीब 12 लाख रुपये चार्ज करती थीं और इससे उनकी 15 हफ्तों की कमाई लगभग 1.8 करोड़ रुपये हो जाती है. अंकिता लोखंडे की ये कमाई इनामी राशि समेत मुनव्वर की कुल कमाई से भी ज्यादा है. अफसोस की बात है कि अंकिता चौथे स्थान पर बाहर हो गईं. वह बिग बॉस 17 की तीसरी रनर-अप बनीं. एक्ट्रेस ने कोई इंटरव्यू नहीं दिया और इसके तुरंत बाद सेट छोड़ कर चली गईं. 

सेट के बाहर पपराज़ी और फैंस ने अंकिता को घेर लिया लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. वह मुस्कुराई लेकिन अधिक परेशान लग रही थी. नंबर 4 पर अंकिता के एलिमिनेशन से फैन्स को झटका लगा. सभी का मानना ​​था कि अंकिता इस सीजन की विजेता या कम से कम फर्स्ट रनर अप बनेंगी.

 

 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा ने अरमान-रूही को रंगे हाथों पकड़ा, शो में देखने को मिलेगा जबरदस्त ट्विस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top