मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतरे एमसी स्टेन, बोले- ‘मीटर खींच कर रख लाला ट्रॉफी आ रही है’


Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी रियलिटी शो के प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में हैं. जब आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में एंट्री ली तो स्टैंड-अप कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आ गई. उन्होंने मुनव्वर पर लड़कियों को धोखा देने और उनसे दो बार धोखा देने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए और कई आरोप भी लगाए.

मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतरे एमसी स्टेन

इस बीच कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट किया क्योंकि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा की गई थी. अब, बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन, जो मुनव्वर के करीबी दोस्त हैं, ने उनके लिए अपना सपोर्ट दिखाया है और एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एमसी स्टेन ने लिखा, ‘मीटर खींच रख लाला ट्रॉफी आ रही है, हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा हूं, हक से भाई’.

बता दें कि एमसी स्टेन के अलावा, करण कुंद्रा, प्रिंस नरूला, अली गोनी, राजीव आदतिया, किश्वर मर्चेंट जैसे कई सेलेब्स ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. हाल ही में जब मुनव्वर की बहन अमरीन ने फैमिली वीक के दौरान एंट्री ली तो उन्होंने मुनव्वर को सलाह दी कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा ना करें. भले ही वह आयशा ही क्यों न हो. उन्होंने कहा कि ‘क्या आप घर के अंदर अकेले हैं जो ब्रेकअप या तलाक से गुजर रहे हैं’?

मुनव्वर फारुकी को एमसी स्टेन की सलाह

बता दें कि, एमसी स्टेन अपने गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में से एक में दिखाई दिए थे. एमसी स्टेन ने अपने दोस्त मुनव्वर फारुकी को एक सलाह दी कि उन्हें स्मार्ट खेलना शुरू करना चाहिए. मुनव्वर ने सलाह मानी और कहा कि वह अपना खेल बेहतर करेंगे.

 

 

यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने एक साथ मनाया नया साल? एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से फैंस लगा रहे कयास

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top